सिरफिरे आशिक ने लोहे की रॉड से युवती पर किए 27 सेकंड में 15 वार, दम निकलने पर ही रुका हैवान

महानगर मुंबई में कपां देने वाली वारदात को एक युवक ने बेरहमी से अंजाम दिया। युवक एक लड़की के लोहे की रॉड से तब तक मारता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। सरेराह यह सिरफिरा आशिक लड़की पर वार करता रहा और लोग खड़े देखते रहे...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
MUMBAI. मुंबई के वसई में एक सिरफिरे आशिक ने 20 वर्षीय युवती पर तब तक वार किए, जब तक की उसकी जान नहीं चली गई। युवती की लोहे की रॉड से मार-मारकर हत्या कर दी। हत्या को सभी के सामने सड़क पर इतनी बेरहमी से अंजाम दिया गया कि हर कोई कांप गया। आरोपी युवक को वालिव पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। 

सीसीटीवी में हमला करते कैद हुआ शख्स

सीसीटीवी फुटेज का जो वीडियो सामने आया है, उसमें लोग घटना के समय निकलते दिख रहे हैं। सिरफिरा हमलावर ने 27 सेकंड में  युवती पर सरेआम 15 वार किए और तब तक मारता रहा जब तक की युवती दम नहीं तोड़ दिया। तभी कमर पर बैग लटकाया एक शख्स युवती के सिर पर रॉड से जोर से हमला करता है। युवती पहले हमले में ही सड़क पर गिर जाती है और उठने की कोशिश करती है। युवती जैसे ही खड़ी होने लगती है, तभी फिर से हमलावर युवती पर पूरी जानकर लगाकर हमला करता है। सिरफिरा शख्स युवती पर बेरहमी के साथ ताकत लगाकर बार-बार हमला करता है। बड़ी मुश्किल से कुछ लोग युवती को छुड़ाने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमलावर पीछे नहीं हटता।
ये खबर भी पढ़ें...

युवती तड़प रही थी, लोग तमाशा देख रहे थे

युवती सड़क पर पड़ी तड़प रही थी और लोग खड़े हुए तमाशा देख रहे थे। जिन लोगों ने युवती को बचाने की कोशिश की वो भी नाकाम कोशिश कर पीछे हट गए। लड़की को मारने के बाद हत्यारा वहीं भीड़ के सामने खड़ा रहा। हत्या के इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई अंदर तक सिहर जाएगा। युवती को जिस बेरहमी के साथ भीड़ के सामने ही मौत के घाट उतार दिया, उसकी कल्पना करना भी मुश्किल है।

 

सिरफिरे आशिक मुंबई के वसई 27 सेकंड में  युवती पर सरेआम 15 वार