महाराष्ट्र BJP चीफ चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे की Audi ने मचाया कहर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर

महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे की तेज रफ्तार Audi कार ने नागपुर में काई गाड़ियों को टक्कर मार दी। घटना में 2 लोग घायल हुए हैं।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
एडिट
New Update
BJP MH
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महाराष्ट्र की सड़कों पर एक बार फिर नामी लोगों की लग्जरी कार ने कहर बरपाया है। इस बार मामला महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule ) के बेटे से जुड़ा है। राज्य के नागपुर ( Nagpur ) में BJP प्रमुख बावनकुले ( Maharashtra BJP state president ) के बेटे संकेत की तेज रफ्तार ऑडी कार ने काई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना में 2 लोग घायल हुए हैं। मामले में एक पीड़ित ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

हादसे के बाद भागा BJP प्रमुख का बेटा

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना नागपुर के रामदासपेठ इलाके की है। पुलिस की मानें तो BJP प्रमुख बावनकुले के बेटे संकेत की ऑडी कार ने पहले शिकायकर्ता जीतेंद्र सोनकांबले की कार को टक्कर मारी और फिर एक मोपेड से टकराई, जिसमें सवार 2 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने आगे बताया कि फिर ऑडी कुछ और गाड़ियों को टक्कर मारकर एक पोलो कार से  टकराई। पोलो कार में सवार लोगों ने संकेत की ऑडी का पिछा किया और उन्हें रोक लिया। पुलिस का कहना है कि ऑडी में सवार BJP प्रमुख बावनकुले का बेटा संकेट समेत 3 लोग वहां से भाग निकले। आपको बता दें कि मामले में पुलिस ने ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें...Pune Porsche accident : अमीरजादे की कार का 1758 रुपए का रजिस्ट्रेशन तक नहीं था

बियर बार से लौटे थे आरोपी पुलिस

एक अधिकारी ने बताया कि ऑडी कार में सवार लोग धरमपेठ स्थित एक बियर बार से लौट रहे थे, और इस दौरान ही यह घटना घटी। हालांकि अधिकारी ने यह नहीं बताया कि कार सवार लोगों में से कोई नशे में था या नहीं। फिलहाल शिकायकर्ता जीतेंद्र सोनकांबले की शिकायत पर लापरवाही से वाहन चलाने और अन्य आरोपों में केस दर्ज किया गया है। वहीं, मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों को भी बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Pune porsche Accident : नाबालिग आरोपी के पिता का रहस्यमयी ढंग से मोबाइल गायब

BJP प्रमुख बावनकुले ने क्या कहा

घटना के बाद पत्रकारों से बात करते हुए महाराष्ट्र BJP प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले ने स्वीकारा कि ऑडी कार उनके बेटे संकेत के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस हादसे की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, मामले में मैंने किसी पुलिस अधिकारी से बात नहीं की है, कानून सभी के लिए समान होना चाहिए। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर विपक्ष भी आक्रमक है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

BJP नागपुर महाराष्ट्र (Maharashtra) Nagpur नागपुर न्यूज महाराष्ट्र एक्सीडेंट न्यूज