Pune Porsche accident : अमीरजादे की कार का 1758 रुपए का रजिस्ट्रेशन तक नहीं था

पुणे में जिस पोर्श कार से मध्य प्रदेश के दो आईटी प्रोफेशनल्स की जान गई, उस कार की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया तक पूरी नहीं हुई थी। कार को सड़क पर चलाने की इजाजत ही नहीं थी।

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
पुणे पोर्श कार एक्सिडेंट
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुणे में लग्जरी पोर्श कार ( porsche car accident pune ) की टक्कर से दो आईटी प्रोफेशनल्स की मौत मामले में नया खुलासा हुआ है। कार मालिक ने लक्जरी गाड़ी तो खरीद ली पर ड्राइविंग के किसी नियम पर ध्यान नहीं दिया। एक्सीडेंट कार मालिक के नाबालिग बेटे ने किया, जिसे गाड़ी चलाने की भी इजाजत नहीं थी। जो कार वह चला रहा था उसे भी सड़क पर दौड़ाने की इजाजत नहीं थी। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं हुआ था। गाड़ी को सिर्फ RTO तक जाने की इजाजत थी लेकिन गाड़ी पूरे पुणे में दौड़ रही थी।

1,758 रुपए का भुगतान था अधूरा

जिस लग्जरी पोर्श कार से पुणे में एक्सिडेंट ( pune porsche car accident ) हुआ उसे मार्च में बेंगलुरु से खरीदा गया था। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करने के लिए कार को महाराष्ट्र भेजा गया था। पुणे आरटीओ में जब कार रजिस्ट्रेशन के लिए पहुंची तो पता चला की रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान नहीं किया गया है। इस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के लिए 1,758 रुपए देने थे। यह फीस मार्च में कार इंपोर्ट करने के बाद से पेंडिंग थी। जानकारी के अनुसार जो नाबालिग लड़का इस गाड़ी को चला रहा था वह एक प्रचलित बिल्डर का बेटा है।

ये खबर भी पढ़िये...

पुणे हिट एण्ड रन केस: दो इंजीनियर्स की जान लेने वाले को सिर्फ निबंध लिखने की सजा...क्या ये सही है?

सड़क पर गाड़ी चलाने की नहीं थी इजाजत

पोर्श गाड़ी की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी नहीं हुई थी। गाड़ी खरीदने के बेंगलुरु के डीलर ने इसका एक टेंपरेरी पंजीकरण किया था। हालांकि इस पंजीकरण के साथ गाड़ी सिर्फ आरटीओ तक जा सकती थी। इसे सड़क पर दौड़ाने की इजाजत नहीं थी। यह मालिक की जिम्मेदारी थी कि उसे बिना पंजीकरण गाड़ी सड़क पर नहीं लानी थी।

ये खबर भी पढ़िये...

तो... बस ड्राइवर से भी लिखवा लेते निबंध, पुणे हिट एंड रन केस में MP के दो इंजीनियर्स की मौत पर बोले राहुल

निबंध लिखवाकर लड़के को किया बरी

पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट में मध्य प्रदेश के दो आईटी प्रोफेशनल्स की मौत हो गई। एक्सीडेंट करने वाले नाबालिग को मामले में 15 घंटे के अंदर जमानत मिल गई। किशोर न्याय बोर्ड ने एक्सीडेंट पर निबंध लिखने की सजा देकर उसे बरी कर दिया। अभी नाबालिग की आयु 17 साल और 8 महीने है। नाबालिग के पिता बिल्डर विशाल अग्रवाल को संभाजीनगर से हिरासत में ले लिया गया है। इसके अलावा जिस बार में नाबालिक लड़का गया था उसके मालिक और मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है। 

thesootr links

 

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

porsche car accident pune लग्जरी पोर्श कार pune porsche car accident पोर्श कार पोर्श कार एक्सीडेंट पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट