ममता बनर्जी का कांग्रेस पर तीखा हमला, बीजेपी को बनारस में हराने को लेकर दी चुनौती, जानिए क्या कहा ?

author-image
Rahul Garhwal
New Update
ममता बनर्जी का कांग्रेस पर तीखा हमला, बीजेपी को बनारस में हराने को लेकर दी चुनौती, जानिए क्या कहा ?

KOLKATA. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। उन्होंने बीजेपी को बनारस में हराने को लेकर कांग्रेस को चुनौती दी है। ममता ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि कांग्रेस पार्टी को इतना अहंकार किस बात का है।

ममता ने कांग्रेस को दी चुनौती

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस 300 में से 40 सीट भी जीत पाएगी या नहीं। कांग्रेस पार्टी पहले जहां-जहां जीतती थी, अब वहां भी हारती जा रही है। अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो वो बनारस में बीजेपी को हराकर दिखाए।

'कांग्रेस ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बारे में मुझे नहीं बताया'

ममता बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बंगाल आई थी, लेकिन मुझे बताया तक नहीं गया। हम INDIA गठबंधन में हैं, लेकिन उसके बावजूद मुझे इसकी जानकारी नहीं दी गई। मुझे प्रशासन से इसके बारे में पता चला।

ममता ने कांग्रेस को याद दिलाई राजस्थान की हार

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं जीते। आप राजस्थान में भी चुनाव नहीं जीते। हिम्मत है इलाहाबाद में जाकर जीतकर दिखाओ, वाराणसी में जीतकर दिखाओ। हम भी देखें कि आपमें कितनी हिम्मत है।

ममता ने राहुल गांधी पर कसा तंज

सीएम ममता बनर्जी ने राहुल गांधी की बीड़ी कामगारों के साथ मुलाकात पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि आजकल फोटोशूट का नया चलन देखने में मिल रहा है। जो लोग कभी चाय के स्टॉल पर नहीं गए, अब वे बीड़ी कामगारों के साथ बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

ममता बनर्जी Mamta Banerjee Mamta Banerjee target on Congress Mamta Banerjee statement Mamta challenge to Congress ममता बनर्जी का कांग्रेस पर निशाना ममता बनर्जी का बयान ममता का कांग्रेस को चैलेंज