प्यार कभी खत्म नहीं होता... हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा का इमोशनल नोट

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा ने हाल ही में एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। जिसमें लिखा है- सच्चा प्यार कभी असफल नहीं होता, यह बुराई और गलत कामों से दूर रहता है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
नताशा का इमोशनल नोट
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ( Natasha Stankovic ) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया। इस नोट में उन्होंने प्यार के असली अर्थ को समझाने का प्रयास किया गया है। नताशा ने यह नोट हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद शेयर किया है। बता दें, कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक पोस्ट में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) से अलग होने की घोषणा की थी।

ये खबर भी पढ़िए...खटपट की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक

जानें क्या लिखा है नोट में...

नताशा की पोस्ट में प्यार की सच्ची और निस्वार्थ स्वभाव के बारे में बताया गया है। इसमें कहा गया है कि सच्चा प्यार कभी असफल नहीं होता और यह बुराई और गलत कामों से दूर रहता है। उनके द्वारा शेयर किए गए नोट में लिखा है, प्यार धैर्यवान और दयालु होता है, ईर्ष्या और घमंड से मुक्त। यह दूसरों का अपमान नहीं करता, स्वार्थी नहीं होता और आसानी से क्रोधित नहीं होता। प्यार गलतियों का रिकॉर्ड नहीं रखता, बुराई से खुश नहीं होता बल्कि सच्चाई से खुश होता है। यह हमेशा सुरक्षा करता है, भरोसा करता है, उम्मीद करता है और सुरक्षित रखता है। प्यार कभी विफल नहीं होता।

ये खबर भी पढ़िए...Hardik Pandya Divorce : हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा इस हीरोइन के बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर

जुलाई में की थी तलाक की घोषणा

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने जुलाई में एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक की घोषणा ( Divorce Announcement ) की। उन्होंने कहा कि चार साल के रिश्ते के बाद उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह दोनों के लिए सबसे अच्छा है। उन्होंने कहा कि यह एक कठिन निर्णय था, खासकर जब उनका परिवार बढ़ रहा था, लेकिन उन्होंने एक दूसरे का साथ दिया।

ये खबर भी पढ़िए...आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी ट्रेड, हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी, कैमरून ग्रीन को आरसीबी ने किया ट्रेड

2020 में हुई थी शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी एक पार्टी में शुरू हुई, जहां दोनों पहली बार मिले और दोस्त बने। बाद में वे एक साथ अधिक समय बिताने लगे। उन्होंने मई 2020 में कोर्ट मैरिज की और शादी से पहले ही नताशा गर्भवती थीं। फरवरी 2023 में, उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों से शादी की।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Natasha emotional note नताशा का इमोशनल नोट क्रिकेटर हार्दिक पांड्या Cricketer Hardik Pandya नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पांड्या Natasha Stankovic Hardik Pandya