IPL 2024 : ड्रेसिंग रूम में फूटा नीता अंबानी का गुस्सा, हार्दिक, रोहित, किशन सब निपटेंगे

IPL  2024 की सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई मुंबई इंडियंस ने अपने तमाम फैंस को इस सीजन काफी निराश किया। यह टीम अपने 14 मुकाबलों में से केवल 4 ही मैच जीत सकी, व बाकी 10 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
Copy of STYLESHEET THESOOTR (24).jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पिछले 4 सीजन में यह तीसरी बार हुआ, जब पांच बार की आईपीएल चैंपियन यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई न कर सकी हो। बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के बाद टीम की मालकिन नीता अंबानी ( Nita Ambani ) ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का नाम लेकर बेबाक अंदाज में इस सीजन का आकलन किया। इस सीजन के शुरु होने से पहले नीता अंबानी (Nita Ambani) की मालिकाना वाली टीम मुंबई इंडियंस ने बड़ा कदम उठाया। उन्होंने पांच खिताब जिताने वाले कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) को कप्तानी से हटा दिया। उनके स्थान पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) को इस पद पर नियुक्त किया। हालांकि इससे उनकी टीम का प्रदर्शन तो नहीं सुधरा, उलटा टीम का माहौल खराब हो गया। उनका खेमा दो हिस्सों में बंट गया। इसका खामियाजा मुंबई को भुगतना पड़ा और वह एक बार फिर चैंपियन बनने में असफल रही।

ये खबर भी पढ़िए...राहुल गांधी बोले- तो 4 जुलाई से महिलाओं के अकाउंट में पैसे आने लगेंगे, टकाटक- टकाटक- टकाटक

ड्रेसिंग रूम में बोलीं नीता अंबानी

IPL के 17वें संस्करण में अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए ( Nita Ambani ) ने ड्रेसिंग रूम में अपने खिलाड़ियों से कहा हम सभी के लिए ये सीजन निराशाजनक रहा। चीजे उस तरह नहीं हुईं जैसा हम चाहते थे। लेकिन मैं अभी भी मुंबई इंडियंस की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, सिर्फ मालिक नहीं। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनना बहुत बड़ा सम्मान और विशेषाधिकार है। मेरे लिए इस टीम के साथ जुड़ना एक सम्मान और विशेषाधिकार है। मुझे लगता है कि हम वापस जाकर इसके बारे में सोचेंगे और अपने प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे।

ये खबर भी पढ़िए...Liquid Nitrogen Paan : 12 साल की लड़की ने बेंगलुरु में खाया स्मोक पान, पेट में हुआ छेद, जानें क्या है पूरा मामला

नीता ने दी टी20 विश्व कप के लिए शुभकामनाएं

मुंबई इंडियंस के खेमे से भी 4 प्लेयर्स आगामी विश्व कप में दिखेंगे जिनको शुभकामनाएं देते हुए नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कहा इस समय हममें से कई लोगों के पास आगे बढ़ने का एक रास्ता है जिस पर दुनिया की नज़र है। इसलिए मैं यहां विश्व कप में भाग लेने वाले और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं। रोहित, हार्दिक, सूर्या और बुमराह के लिए मुझे लगता है कि सभी भारतीय इनको सपोर्ट करेंगे। मैं आप सभी को शुभकामनाएं देती हूं।

नीता और रोहित के बीच हुई बातचीत का वीडियो आया सामने

IPL 2024 के अपने आखिरी मैच के बाद एमआई ( मुंबई इंडियंस )  के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) को टीम की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani ) के साथ किसी मुद्दे पर गहन चर्चा करते हुए देखा गया। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों शख्स के बीच चल रहे बातचीत को लेकर फैंस भी काफी आतुर नजर आए कि आखिर हिटमैन के साथ नीता की क्या बात हुई होगी। लोग इस वीडियो को टीम में बदलाव से जोड़कर भी देख रहे हैं।

हिटमैन ने खुद कह दी थी टीम छोड़ने की बात

दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने पुराने साथी और केकेआर के मौजूदा सहायक कोच अभिषेक नायर से हाल ही में बात करते हुए कहा था कि वह आईपीएल 2024 के बाद टीम का साथ छोड़ देंगे। इस बातचीत के दौरान हिटमैन ने और भी काफी सारी बातें कही थी, जिसमें से कुछ टीम के माहौल और कुछ मौजूदा एमआई कप्तान हार्दिक पांड्या से जुड़ी हुई थी। ऐसे में उनका टीम से जाना तय है और हाल ही में मुंबई के हेड कोच मार्क बाउचर ने भी बताया था कि रोहित आगे को लेकर कुछ अलग ही सोच रहे हैं।

मार्क बाउचर ने कही ये बात

मालूम हो कि मार्क बाउचर ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ बातचीत की थी, जिसमें दोनों ने टीम के प्रदर्शन के बारे में चर्चा की थी और उसके बाद बाउचर ने हिटमैन के आगे के प्लेन्स के बारे में पूछा था। इस पर रोहित का जवाब बिल्कुल साफ था और उन्होंने कहा था कि वह अभी टी20 वर्ल्ड कप के बारे में सोच रहे हैं। उनकी इस बात से कहीं न कहीं यह साफ हो गया था कि अब उन्हें इस टीम से कोई मतलब नहीं है कि यह क्या कर रही है और इसका प्रदर्शन कैसा रहने वाला है। अब तक की जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) डीसी या केकेआर को ज्वाइन कर सकते हैं।

MI को पांच ट्रॉफी जिता चुके हैं हिटमैन

बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साल 2011 में मुंबई को ज्वॉइन किया था और 2013 से 23 तक अपनी कप्तानी में टीम को 5 ट्रॉफी जिताई थी, लेकिन इस सीजन के शुरू होने से पहले ही टीम ने उन्हें अचानक कप्तानी से हटा दिया था, जोकि उनके लिए काफी बुरी खबर थी। यही कारण है कि उनके टीम का साथ छोड़ने की चर्चा चल रही है और उन्होंने हाल ही में खुद बता दिया था कि वह टीम का साथ छोड़ देंगे।

मुंबई इंडियंस rohit sharma हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा सूर्या और बुमराह हिटमैन Nita Ambani नीता अंबानी