Paris Olympics 2024 में नीरज चोपड़ा के स्वर्ण जीतने पर ऋषभ पंत फैंस को देंगे लाखों रुपए, आपको करना होगा यह काम

पंत ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो मैं फैंस को लाखों रुपए का इनाम दूंगा। नीरज ने क्वालीफिकेशन राउंड में दोनों ग्रुप ( ए और बी ) में शीर्ष स्थान हासिल किया।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
ऋषभ पंत नीरज चोपड़ा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Paris Olympics 2024 : भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ( Neeraj Chopra ) ने पेरिस ओलंपिक 2024 में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है। उन्होंने क्वालीफिकेशन राउंड में 89.34 मीटर का थ्रो फेंककर फाइनल में जगह बनाई, जो उनके सीजन का बेस्ट प्रदर्शन है। अब सभी की निगाहें उन पर हैं कि वह फाइनल में क्या करेंगे।

ये खबर भी पढ़िए...विनेश फोगाट के लिए देसी अखाड़े से ओलंपिक मेडल तक का सफर कैसा रहा, देखें इस खबर में...

नीरज ने फाइनल में बनाई जगह

नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक में अपने स्वर्ण पदक की रक्षा की मजबूत शुरुआत की है, जिसमें उन्होंने क्वालीफिकेशन राउंड में दोनों ग्रुप ( ए और बी ) में शीर्ष स्थान हासिल किया और फाइनल में जगह बनाई।

नीरज के प्रदर्शन से अब सभी को उम्मीद है कि वह फाइनल में भी ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे और स्वर्ण पदक जीतेंगे। टोक्यो ओलंपिक 2021 में विश्व चैंपियन नीरज ने 87.58 मीटर के प्रयास के साथ स्वर्ण पदक जीता था।

ये खबर भी पढ़िए...रामायण की चौपाई 'ताहि बधे कुछ पाप न होई'.. बोलकर जज ने सुनाई फांसी की सजा

पंत देंगे फैंस को तोहफा

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) ने एक बड़ा इनाम को घोषित किया है। पंत ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो मैं फैंस को एक लाख 89 रुपए का इनाम दूंगा। पंत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जो फैन उनके ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक और कमेंट करेगा, उसे यह राशि मिलेगी। इसके अलावा, शीर्ष 10 फैंस को हवाई जहाज की टिकटें भी मिलेंगी। साथ ही पंत ने नीरज के लिए समर्थन करने की अपील की है।

ये खबर भी पढ़िए...यात्री ध्यान दें... भोपाल मंडल से गुजरने वाली ये गाड़ियां रहेंगी निरस्त

लक्ष्य को पाने की पूरी कोशिश करेंगे नीरज

नीरज चोपड़ा ने मैच के बाद कहा कि वह हमेशा अपने देश और आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणा बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर एक साधारण परिवार से आया हुआ व्यक्ति स्वर्ण पदक जीत सकता है, तो दूसरे भी कर सकते हैं। नीरज ने कहा कि वह पेरिस में अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Rishabh Pant भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत Indian cricketer Rishabh Pant जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक 2024 javelin thrower Neeraj Chopra Neeraj Chopra पेरिस ओलंपिक नीरज चोपड़ा ऋषभ पंत Paris Olympics 2024 क्रिकेटर ऋषभ पंत की पोस्ट