हटा लो- मोदी का परिवार… अपने अकाउंट पर फोटो बदलकर पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से की अपील

तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने समर्थकों से सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' हटाने के लिए कह दिया है। पीएम ने क्यों ऐसा कहा जानिए...

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
एडिट
New Update
मोदी का परिवार हटा दो
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद केंद्र में फिर से एनडीए की सरकार बन गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने। फिर से पीएम पद की शपथ लेने के 2 दिन बाद ही नरेंद्र मोदी ने लोगों से एक अपील की।

उन्होंने अपने समर्थकों से सोशल मीडिया अकाउंट पर 'मोदी का परिवार' हटाने के लिए कहा है ( modi asked to remove modi ka parivar )। दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरन राजद प्रमुख लालू यादव ने कह दिया था कि नरेंद्र मोदी का कोई परिवार नहीं है।

इसके जवाब में भाजपा समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ 'मोदी का परिवार' लिखने का कैंपेन चलाया था ( modi ka parivar campaign )। 

ताकत देने के लिए किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर अपने समर्थकों से अपील की है। उन्होंने लोगों से अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'मोदी का परिवार' हटाने कह दिया है। इसी के साथ उन्होंने लोगों को अब तक के समर्थन के लिए धन्यवाद भी किया।

पीएम ने लिखा- "चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा। इससे मुझे बहुत ताकत मिली।"

इसके अलावा उन्होंने समर्थकों और उनके रिश्ते को मजबूत बताया। पीएम ने लिखा- "अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया संपत्तियों से 'मोदी का परिवार' हटा दें। प्रदर्शन नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है।"

पीएम मोदी का एक्स पर पोस्ट 

ये खबर भी पढ़िए...

मैं मोदी का परिवार हूं- BJP का चुनावी गीत, भाजपा नेताओं ने चलाया सोशल मीडिया कैंपेन

एक्स पर प्रोफाइल और कवर फोटो भी बदली

तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने अकाउंट में भी कुछ बदलाव किए हैं। उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो को बदल दिया है।

पीएम मोदी ने कवर फोटो में अपने नए मंत्रिमंडल के  साथ शपथ ग्रहण के दिन खिचाई तस्वीर को लगाया है। इसके अलावा प्रोफाइल फोटो में पीएम ने पीले रंग का हाफ जैकेट पहने एक तस्वीर लगाई है। 

ये खबर भी पढ़िए...

खुशखबरी! कुर्सी संभालते ही मोदी का बड़ा फैसला, किसान निधि की 17वीं किस्त जारी करने के निर्देश

मोदी का परिवार modi asked to remove modi ka parivar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी modi ka parivar campaign