पीएम नरेंद्र मोदी ने INDIA गठबंधन को लेकर कांग्रेस को घेरा, बोले- ये लोगों को यूज एंड थ्रो करते हैं

आंध्र प्रदेश के पलनाडु में पीएम नरेंद्र मोदी NDA की रैली में शामिल हुए। रैली में पीएम मोदी के अलावा TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू और जनसेना पार्टी अध्यक्ष पवन कल्याण भी शामिल हुए। लोकसभा चुनाव के लिए BJP और TDP के बीच सीट शेयरिंग फाइनल हो चुकी है।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
PM Narendra Modi targets Congress over INDIA alliance
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PM Modi Targets Congress

AMRAVATI. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने आंध्र प्रदेश के पलनाडु में कहा कि NDA में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका एक ही एजेंडा है गठबंधन के लोगों को यूज एंड थ्रो करना। आज कांग्रेस के लोगों को भले ही मजबूरी में INDI गठबंधन बनाना ( INDIA ALLIANCE ) हो, लेकिन इनकी सोच वही है।

BJP और TDP के बीच सीट शेयरिंग फाइनल

NDA की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू और जनसेना पार्टी अध्यक्ष पवन कल्याण भी मौजूद थे। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी और TDP के बीच सीट शेयरिंग तय हो चुकी है। बीजेपी 6 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, वहीं TDP लोकसभा की 17 और विधानसभा की 144 सीटों पर चुनावी मैदान में उतरेगी जनसेना 2 लोकसभा और 21 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी।

पीएम मोदी ने फिर कहा- 400 पार

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल ही देश में चुनाव का बिगुल बजा है और आज मैं आप सबके बीच हूं। यहां मुझे ब्रह्मा, विष्णु और महेश तीनों का आशीर्वाद मिल रहा है। त्रिदेवों के इस आशीर्वाद से हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश और भी बड़े निर्णय लेगा। ये संयोग है कि इस बार चुनावों के परिणाम 4 जून को आने वाले हैं। पूरा देश कह रहा है, 4 जून को 400 पार।

'यूज एंड थ्रो करती है कांग्रेस'

पीएम मोदी ने कहा कि NDA में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका एक ही एजेंडा है गठबंधन के लोगों को यूज एंड थ्रो करना। आज कांग्रेस के लोगों को भले ही मजबूरी में INDI गठबंधन बनाना हो, लेकिन इनकी सोच वही है। लेफ्ट और कांग्रेस केरल में एक-दूसरे को क्या कहते हैं। बंगाल में TMC और लेफ्ट एक दूसरे के लिए क्या-क्या बोलते हैं। पंजाब में कांग्रेस और AAP एक दूसरे के लिए कैसी भाषा बोलते हैं। जो लोग चुनाव से पहले अपने फायदे के लिए ऐसे लड़ते हों, वो चुनाव के बाद क्या करेंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

'हमारी सरकार ने दूर की गरीबी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की सेवा करती है। पिछले 10 सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं। आंध्र प्रदेश में, NDA सरकार ने पीएम आवास योजना के तहत लगभग 10 लाख घर दिए हैं। यहां पलनाडु में गरीबों के लिए करीब 5 हजार पक्के घर बनाए गए हैं। जल जीवन मिशन के तहत आंध्र प्रदेश में करीब एक करोड़ परिवारों को नल कनेक्शन मिल चुका है।

ये खबर भी पढ़िए..

MP के अनोखे गांवः राजनीतिक लिहाज से क्यों खास हैं ये गांव, जानें

Shivraj Singh Chauhan बोले- कांग्रेस डूबता जहाज इसलिए छोड़ रहे पार्टी

पीएम बोले- भाजपा के सहयोगी बढ़ रहे हैं, NDA की ताकत बढ़ी

PM मोदी ने कहा कि हमारा NDA गठबंधन क्षेत्रीय आकांक्षाओं और राष्ट्रीय प्रगति दोनों को साथ लेकर चलता है। इस चुनाव में भाजपा के सहयोगी हमारे साथी लगातार बढ़ रहे हैं। NDA की ताकत बढ़ रही है। चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण दोनों लंबे समय से आप लोगों के हक के लिए आंध्र के विकास के लिए दिन-रात आपके लिए काम करते रहे हैं।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना | इंडिया गठबंधन

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी इंडिया गठबंधन India Alliance नरेंद्र मोदी narendra modi PM Modi targets Congress पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना