Shivraj Singh Chauhan बोले- कांग्रेस डूबता जहाज इसलिए छोड़ रहे पार्टी

मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव में विदिशा से उम्मीदवार  घोषित किए जाने पर शिवराज फिर अपने आक्रामक अंदाज में लौटते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोनिया गांधी सहित कांग्रेस पार्टी पर तीखे कटाक्ष किए। शिवराज सिंह ने बीजेपी को चमकता सूरज भी कहा। 

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय शर्मा, BHOPAL, भोपाल-विदिशा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan ) एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रहे हैं। पूर्व सीएम शिवराज रविवार को भोपाल में अपने सरकारी आवास पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी पर तीखे कटाक्ष किए। शिवराज ने बीजेपी को चमकता सूरज और कांग्रेस डूबता जहाज भी कहा। 

कांग्रेस के पास न सेनापति न ही सेना 

मुख्यमंत्री पद से विदाई के बाद नेपथ्य में जाने और अब एक बार फिर लोकसभा चुनाव में विदिशा से उम्मीदवार  घोषित किए जाने पर शिवराज फिर अपने आक्रामक अंदाज में लौटते नजर आ रहे हैं। मीडिया से बात करने के दौरान शिवराज ने कहा पिछले चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सोनिया के बेटे राहुल गांधी अपनी परम्परागत सीट अमेठी से चुनाव हार गए थे। सोनिया गांधी को हार का डर सता रहा था इसलिए ही उन्होंने चुनाव न लड़ते हुए राज्यसभा से संसद में एंट्री ली है। अब कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है। कई बड़े-बड़े नेता और पूर्व सीएम कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं कांग्रेस एक डूबते जहाज जैसी स्थिति में है। उनके पास न दमदार सेनापति है न ही सेना बची है। जैसे डूबते जहाज को सब छोड़ देते हैं वैसा ही हाल कांग्रेस का हो गया है। 

ये खबरें भी पढ़ें...

MP पीसीसी चीफ जीतू का बयान, 'मंगलवार को आएगी प्रत्याशियों की लिस्ट'

स्वप्निल कुलकर्णी होंगे RSS के मध्य क्षेत्र के नए क्षेत्र प्रचारक

विकास का विजन रखने वाले मोदी इकलौते नेता

कांग्रेस के नेता बीजेपी के सामने पहले ही हार स्वीकार कर चुके हैं। वे भी समझ रहे हैं जब मैडम ही चुनाव नहीं लड़ रहीं तो वे ये जोखिम क्यों लें। शिवराज ने कहां इन दिनों जहां कांग्रेस डूबता जहाज है तो बीजेपी आसमान पर चमकता सूरज है। कांग्रेस दिग्भ्रमित हो गई है। उसके पास न दृष्टि है न दिशा। उसकी यह हालत देख कर अब जनता ही बीजेपी के लिए अबकी बार 400 पार का उद्घोष कर रही है। शिवराज इस मौके पर पीएम मोदी की प्रशंसा करने से भी नहीं चूके। उन्होंने अपने दक्षिण भारत के दौरे के बारे में बताकर कहा, 10 राज्यों के भ्रमण के दौरान हर जगह पीएम मोदी की लोकप्रियता शिखर पर नजर आई है। जनता में फिर बीजेपी की सरकार बनाने को लेकर उत्साह है। मोदी ही ऐसे नेता हैं जो 2047 तक देश के विकास की विजन रखते हैं।

Shivraj Singh Chauhan कांग्रेस डूबता जहाज