बांग्लादेश अगला पाकिस्तान होगा - शेख हसीना के बेटे सजीब वाजेद ने कहा, मेरे परिवार की राजनीति खत्म

शेख हसीना ( Sheikh Hasina ) के बेटे सजीब वाजेद ने कहा कि बांग्लादेश अगला पाकिस्तान होगा। उन्हें देश छोड़ने का आग्रह उनके परिवार के लोगों ने ही किया था।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
Sheikh Hasina son Sajeeb Wajed Statement
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश में गृह युद्ध के बीच हुए तख्तापलट के बाद हालात जस के तस हैं। चारों ओर से हिंसा की खबरें आ रही हैं। इस सबके बीच देश छोड़कर जा चुकी शेख हसीना ( Sheikh Hasina )  के बेटे सजीब वाजेद ( Sajeeb Wazed ) ने कहा है कि बांग्लादेश अगला पाकिस्तान होगा। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार की राजनीति खत्म हो चुकी है। हसीना को देश छोड़ने का आग्रह उनके परिवार के लोगों ने ही किया था। 

ये खबर पढ़िए ...Bangladesh Update : लगातार होती रहीं शेख हसीना को मरने की कोशिशें, जानिए कितनी बार बचाई जान

बांग्लादेश के टीवी चैनल वियोन (wion) को दिया इंटरव्यू

बांग्लादेश की अपदस्थ प्रधानमंत्री शेख हसीना के बेटे और पूर्व आधिकारिक सलाहकार सजीब वाजेद जॉय ने   बांग्लादेश के टीवी चैनल वियोन (wion) के संवाददाता सिद्धांत सिब्बल को एक साक्षात्कार दिया। इसमें कहा कि बांग्लादेश में हालात भयावह हैं। नियम- कायदों की धज्जियां उड़ा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि शेख हसीना से मेरी बात हुई है। वे देश के हालातों से बेहद निराश हैं। अब दोबारा राजनीति में नहीं आएंगी। उन्होंने कहा कि अपने परिवार के आग्रह पर, उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए देश छोड़ दिया।

ये खबर पढ़िए ...Bangladesh Sheikh Hasina Story : सत्ता के शिखर से देश निकाला तक, जानिए शेख हसीना की कहानी

हिंदू मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे

सजीब वाजेद जॉय ने बताया कि आंदोलनकारी बेहद उग्र हैं। वे हिंदू अल्पसंख्यकों और मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे। सजीब ने कहा कि अब हमारे परिवार से कोई भी राजनीति में नहीं आएगा। मैंने खुद एक पैसा लिए बिना देश को डिजिटल बांग्लादेश में बदलने में मदद की है। मेरी मां ने एक गरीब देश को मिडिल इनकम वाले देश में बदला है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Sheikh Hasina Sajeeb Wazed सजीब वाजेद bangladesh news शेख हसीना Bangladesh