मुरैना में बोर्ड परीक्षा में आंसर शीट लेकर भागा छात्र, जानिए क्यों ?

मध्यप्रदेश शिक्षा बोर्ड की परीक्षा चल रही हैं। मुरैना में एक छात्रा परीक्षा के दौरान आंसर शीट लेकर भाग गया। इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
student run with answer sheet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MORENA. मध्यप्रदेश शिक्षा बोर्ड की परीक्षा चल रही हैं। मुरैना में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मुरैना के एक परीक्षा केंद्र में एक स्टूडेंट आंसर शीट लेकर भाग गया। केंद्र अध्यक्ष ने स्टूडेंट के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

MLD हायर सेकेंडरी स्कूल का मामला

मुरैना के अंबाह में MLD हायर सेकेंडरी स्कूल में परीक्षा केंद्र बनाया गया है। सोमवार दोपहर 12 बजे परीक्षा खत्म होने के बाद ड्यूटी कर रहे टीचर रामदयाल दादौरिया आंसर शीट जमा कर रहे थे, इसी दौरान एक स्टूडेंट आंसर शीट लेकर भाग गया।

आंसर शीट लेकर क्यों भागा स्टूडेंट ?

जिला प्रशासन ने 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षाओं में नकल रोकने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 12वीं का स्टूडेंट भौतिक रसायन का पेपर देने आया था, वो नकल करना चाहता था और जब उसे मौका नहीं मिला तो वो आंसर शीट लेकर फरार हो गया। ड्यूटी कर रहे शिक्षक ने केंद्र अध्यक्ष को बताया तो उन्होंने फरार स्टूडेंट के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

ये खबर भी पढ़िए..

बोर्ड परीक्षा की फर्जी खबर फैलाई तो होगा एक्शन, CBSE ने दी चेतावनी

CBSE के नाम से कई फर्जी ट्विटर अकाउंट्स, जानिए कौनसा है ऑफिशियल हैंडल

शिवपुरी में नकल करता पकड़ा गया स्टूडेंट

शिवपुरी में संत श्रीकैलाशगिरि विद्यालय में एक छात्र को नकल की सामग्री के साथ पकड़ा गया। छात्र नकल की सामग्री अपने शरीर पर टेप के जरिए चिपकाकर लाया था। नकल करते वक्त उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

MP बोर्ड 12वीं और 10वीं की परीक्षाएं

मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं की परीक्षाएं 5 फरवरी से शुरू हुई हैं और ये 28 फरवरी तक चलेंगी। वहीं 12वीं की परीक्षाएं 6 फरवरी से शुरू हुई हैं और ये 5 मार्च तक चलेंगी।

MP Board Exam 2024 mp board 12th exam Student ran away with answer sheet in Morena