उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी संपन्न, कई वीवीआईपी मेहमान पहुंचे

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
उदयपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी संपन्न, कई वीवीआईपी मेहमान पहुंचे

UDAIPUR. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी रविवार को उदयपुर में भव्य अंदाज में हुई। इस हाई प्रोफाइल शादी में कई वीवीआईपी मेहमान पहुंचे। इनमें बॉलीवुड स्टार्स और पंजाब के सीएम भगवंत मान, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेता शामिल रहे।

इसी साल 13 मई को हुई थी सगाई

रविवार 24 सितंबर को शाम 4.30 बजे शादी के फेरे के बाद रात करीब 8.30 बजे से लीला पैलेस कोर्टयार्ड में एक बड़े रिसेप्शन रखा गया। परिणीति और राघव की सगाई इसी साल 13 मई को हुई थी। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में सिक्योरिटी को लेकर भी काफी सख्ती रही। सावधानी बरती गई कि शादी कोई भी जानकारी और फोटो सोशल मीड़िया पर लीक न हो।

25 को पहुंचेंगे दिल्ली

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 25 सितंबर को दिल्ली पहुंचेंगे। दूल्हा-दुल्हन को लेने के लिए सजी-धजी कार देर रात लीला पैलेस पहुंची। परिणीति और राघव कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों ने इंग्लैंड से पढ़ाई की है। परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ऑनर्स की पढ़ाई की है। वहीं राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़े हैं।

यह खबर भी पढ़ें

परिणीति-राघव चड्ढा 25 सितंबर को राजस्थान में लेंगे सात फेरे, शादी की तैयारियां शुरू, शादी के बाद गुरुग्राम में कपल देगा रिसेप्शन

2022 में शुरू हुई थी लव स्टोरी

राघव-परिणीति की लव स्टोरी 2022 में पंजाबी फिल्म चमकीला के सेट से शुरू हुई। पंजाब में जब परिणीति फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब राघव उनसे मिलने गए थे। इस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।

Udaipur Bollywood actress Parineeti Chopra Rajya Sabha MP Raghav Chadha Parineeti-Raghav's marriage concluded many VVIP guests arrived उदयपुर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा परिणीति-राघव की शादी संपन्न कई वीवीआईपी मेहमान पहुंचे