रजनीकांत की फिल्म कुली में काम करेंगे आमिर खान ! 30 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर आएंगे नजर

आमिर खान और रजनीकांत 30 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। दोनों सुपरस्टार लोकेश कनगराज की डायरेक्शन में बन रही एक्शन-थ्रिलर फिल्म कुली में साथ काम कर सकते हैं।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
आमिर खान रजनीकांत
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान ( Aamir Khan ) ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने का अनाउंस किया था। लेकिन जल्द ही वो अपने प्रोडक्सन में बन रही फिल्म 'सितारे जमीन पर' से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। वहीं इस बीच आमिर खान के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth ) 30 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं।

ये खबर भी पढ़िए...आमिर खान कर रहे एक्टिंग से रिटायरमेंट की तैयारी, दी ये हिंट

एक साथ नजर आएंगे आमिर और रजनी

आमिर खान और रजनीकांत 30 साल बाद एक बार फिर एक साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये दोनों एक्टर लोकेश कनगराज ( Lokesh Kanagaraj ) की डायरेक्शन में बन रही एक्शन-थ्रिलर फिल्म कुली ( Coolie film ) में साथ काम कर सकते हैं। बता दें कि डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने कमल हासन की 'विक्रम' और थलपति विजय की 'लियो' फिल्म को डायरेक्ट किया है।

ये खबर भी पढ़िए...आमिर खान के बेटे का डेब्यू, जुनैद बोले ये उनकी फिल्म नहीं, वो अपने काम में बिजी

लोकेश कनगराज ने की आमिर खान से मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने हाल ही में आमिर खान से मुलाकात की और दोनों ने कुछ प्रोजेक्ट्स पर चर्चा की। आमिर और लोकेश एक संभावित प्रोजेक्ट पर विचार कर रहे हैं। इसमें एक कैमियो और फिल्म शामिल हो सकती है। हालांकि इस कोलेबोरेशन की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ऐसी खबरें हैं कि आमिर का कैमियो ( Aamir Khan Cameo ) रजनीकांत की फिल्म 'कुली' में हो सकता है।

ये खबर भी पढ़िए...पापा कहते हैं... सुनते ही भावुक हुए आमिर खान

30 साल पहले नजर आई थी ये जोड़ी

आमिर खान ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में रजनीकांत के साथ काम किया था। इन दोनों सुपरस्टार ( Rajinikanth Aamir Khan Film ) ने साल 1995 में आई फिल्म 'आतंक ही आतंक' में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने भाइयों का किरदार निभाया था और इसकी कहानी हॉलीवुड क्लासिक 'द गॉडफादर' से इंस्पायर थी। हालांकि यह फिल्म आमिर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक थी। आमिर ने बाद में कहा था कि उन्हें यह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी और उन्हें इसके लिए अफसोस हुआ था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

आमिर खान director Lokesh Kanagaraj Aamir Khan Coolie film रजनीकांत Lokesh Kanagaraj डायरेक्टर लोकेश कनगराज एक्टर रजनीकांत अभिनेता आमिर खान लोकेश कनगराज