थप्पड़ कांड के बाद कंगना बॉलीवुड के लोगों पर बरसीं, कहा- मैं तुम लोगों जैसी नहीं

थप्पड़ कांड के बाद जब बॉलीवुड से किसी ने भी कुछ नहीं बोला तो कंगना रनौत ने बॉलीवुड के लोगों पर बरसते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा बॉलीवुड चुप्पी साधे बैठा रहा। किसी ने भी एक्ट्रेस के हक में बोलने की जहमत नहीं उठाई।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
ौैी43
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। 6 जून की शाम सिक्योरिटी चैक पर CRPF की एक कॉन्सटेबल ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया । जिसके बाद से हर जगह हल्ला हो गया है। कंगना के थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

थप्पड़ कांड के बाद जब बॉलीवुड से किसी ने भी कुछ नहीं बोला तो कंगना रनौत ने बॉलीवुड के लोगों पर बरसते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई है ( KANGANA RANAUT SLAMS BOLLYWOOD )

उन्होंने कहा बॉलीवुड चुप्पी साधे बैठा रहा। किसी ने भी एक्ट्रेस के हक में बोलने की जहमत नहीं उठाई। हालांकी कई नामचीन लोगों ने इस घटना की निंदा की। कंगना रनौत ने फैंस और लोगों के सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया।  थप्पड़ कांड के बाद कंगना

ये भी पढ़ें...

उज्जैन सिंहस्थ में इस बार क्या होने वाला है खास, 3 साल पहले से ही तैयारियां शुरू

बॉलीवुड की बेरुखी देख कंगना रनौत फूट पड़ीं 

जहां कई नेताओं और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिएक्ट किया, वहीं बॉलीवुड से किसी ने कुछ नहीं कहा। अपने प्रति बॉलीवुड की ऐसी बेरुखी देख कंगना रनौत फूट पड़ीं।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट किए। इनमें से एक में लिखा था, 'डियर फिल्म इंडस्ट्री, आप सभी या तो अभी जश्न मना रहे हो या फिर मुझ पर एयरपोर्ट पर हुए अटैक के बाद एकदम चुप बैठे हो।

 लेकिन एक बात याद रखना। अगर कल तुम किसी हथियार के बिना अपने देश की सड़कों पर या इस दुनिया में कहीं भी घूम रहे होगे, और तब कोई इजराइली या फिलिस्तीनी सिर्फ इस वजह से आप पर और आपको बच्चों पर हमला करने की कोशिश करे क्योंकि आप इजरायली के बंधक बनाए गए लोगों के सपोर्ट में खड़े हुए थे, तो देखना मैं ही तुम्हारे हक के लिए लड़ती दिखूंगी।

 अगर कभी इस बात पर हैरानी हो कि मैं जहां हूं, वहां क्यों हूं, तो याद रखना तुममें से कोई भी मेरे जैसा नहीं।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें





latest bollywood news कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में थप्पड़ कांड के बाद कंगना KANGANA RANAUT SLAMS BOLLYWOOD