Kareena Kapoor का सास Sharmila Tagore के साथ पहला ऐड, फैंस हुए आश्चर्यचकित

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ शेयर किया फ्रेम। यह पहली बार है जब शर्मिला टैगोर और करीना कपूर किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ नजर आई हों।

Advertisment
author-image
Sajal Kumar
New Update
Kareena Kapoor Sharmila Tagore ad

Kareena Kapoor Sharmila Tagore ad

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करीना कपूर खान का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इतने सालों में भी एक्ट्रेस का क्रेज कम नहीं हुआ है। करीना की हर एक पोस्ट पर उनके फैंस की पैनी नजर रहती है। करीना फैमिली मेंबर्स के साथ किसी प्रोजेक्ट में कम ही नजर आई हैं। करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) और शर्मिला टैगोर ( Sharmila Tagor ) ने एक नए विज्ञापन में एक साथ अपनी उपस्थिति से अपने फैंस को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया है।

ये खबर भी पढ़ें...

Panchayat Season 3 Trailer : नहीं होगा सचिव जी का ट्रांसफर, देखने मिलेगा पंचायत चुनाव

पटौदी पैलेस में हुई ऐड की शूटिंग

बेबो ने अपनी सास शर्मिला के साथ नया विज्ञापन जारी किया और वो एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहें हैं। फैंस शाही सास-बहू की जोड़ी को पसंद कर रहें हैं। दोनों का नया विज्ञापन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। करीना कपूर ने सास शर्मिला संग पहला Ad (विज्ञापन) शूट किया है। नए ऐड की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई है। ऐड की शुरुआत पटौदी पैलेस के शानदार व्यू से होती है। इसके बाद गेट के जरिये घर के अंदर एंट्री होती है। करीना और शर्मिला दोनों अपने कमरे-कमरे में खुशी से झूमती दिख रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

UFF ! इतनी LIC कौन कराता है, 12वीं पास कंगना की संपत्ति आपको कर देगी हैरान

बड़े-बड़े सोफे, झूमर, बेड, इंटीरियर और एंटीक आइटम्स सैफ और करीना के घर के नाम को पूरी तरह जस्टीफाइट करते दिख रहे हैं। यही नहीं, करीना और सैफ का वॉशरूम एक कमरे जितना नजर आता है।

फैंस ने की सास बहू की तारीफ़

करीना कपूर और शर्मिला टैगोर को एक साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'शर्मिला टैगोर जैसी सास को मेनिफेस्ट कर रही हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप दोनों को ऑन स्क्रीन साथ देखकर अच्छा लग रहा है।' इसके अलावा फैंस ने पटौदी पैलेस की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की है।

ये खबर भी पढ़ें...

Bike Thief : प्रेमिकाओं को घुमाने के लिए चोरी की 150 बाइक, बेचकर दी महंगी-महंगी गिफ्ट

शर्मिला टैगोर ने बहू करीना की तारीफ की, कही ये बात

शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना से बहुत प्यार करती हैं। हाल ही में करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में सैफ अली खान के साथ शर्मिला ने बताया कि वह एक आदर्श बहू हैं और परिवार को जोड़े रखना जानती हैं। शर्मिला ने परिवार में बिल्कुल फिट होने और परिवार को बरकरार रखने के लिए बेबो की सराहना की। शर्मिला ने बेबो को अपनी बेटी जैसा बताया था।

ये खबर भी पढ़ें...

66400 करोड़ की कंपनी Haldiram को कौन खरीदेगा, 3 विदेशी कंपनियों ने लगाई बोली

Kareena Kapoor पटौदी पैलेस