बॉक्सिंग रिंग छोड़कर नीरज गोयत ने मारी बिग बॉस OTT में एंट्री

इस बार बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। सभी कंटेस्टेंट्स  ने शो में अलग ही जान भर दी है। आपको बता दें कि इस बार शो में बॉक्सर नीरज गोयत की भी एंट्री हुई है...

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
ै् ्ि
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड लॉन्च हाल ही में हुआ है। इसी के साथ बीबी हाउस में कई प्रसिद्ध चेहरों की भी एंट्री हुई है। साथ ही एक स्पोर्ट्समैन ने भी बीबी हाउस में एंट्री ली है। ये कोई साधारण खिलाड़ी नहीं है।

ये अब तक बॉक्सिंग रिंग में विरोधियों को नॉक आउट करने वाले और मिक्स्ड मार्शल आर्ट फाइटर नीरज गोयत हैं, जो कि अब बिग बॉस ( Big Boss ) हाउस में कैद हो गए हैं। अब हरियाणा का ये छोरा रियलिटी शो में धूम मचाने को तैयार है। 

कौन है नीरज गोयत 

नीरज मुक्केबाजी के 67 किलोग्राम भार वर्ग के मुकाबले खेलते हैं। फिलहाल वह भारतीय रेलवे में अधिकारी के पद पर जगाधरी में कार्यरत हैं।

जानकारी के मुताबिक नीरज ने अपना सफर कर्ण स्टेडियम करनाल की मुक्केबाजी अकादमी से शुरू किया था। तब वो छठी कक्षा के छात्र थे।

ूैीी3

 उनके प्रारंभिक कोच सुरेंद्र चौहान ने बताया कि बाद में नीरज अपने परिवार के साथ यमुनानगर चला गया।

जहां से वह देश की सबसे बड़ी अकादमी पुणे में दाखिल हो गया। वहां से उसका चयन खेल कोटे से भारतीय सेना में हो गया। कुछ समय भारतीय सेना में नौकरी करने के बाद अब नीरज भारतीय रेलवे में अधिकारी हैं।   

नीरज की उपलब्धियां

नीरज गोयत पहले भारतीय पेशेवर मुक्केबाज हैं, जो 2016 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक से पहले ओलंपिक में चयन के लिए वेनेजुएला गए और कांस्य पदक जीता था।

उन्होंने 2017 में डब्ल्यूबीसी एशिया मानद बॉक्सर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। 2017 में वरिष्ठ राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक विजेता।

32ाैन

वर्ष 2014 में नीरज गोयत ने यूथ नेशनल टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीता। प्रो. बॉक्सिंग में बेहतर प्रदर्शन करते हुए तीन बार 2015 से 2017 तक डब्ल्यूबीसी एशिया खिताब जीता। 

मीडिया ने पूछे नीरज से सावाल 

बिग बॉस ( Bigg Boss OTT 3 ) में एंट्री से पहले जब नीरज से पुछा गया कि एल्विश यादव ( elvish yadav )ने बिग बॉस में बहुत एंटरटेन किया था? तो उन्होंने कहा कि कौन एल्विश यादव? मैं उन्हें जानता हूं।

किसी ने एल्विश से सवाल पूछा थाविजेंद्र सिंह ओलंपिक मेडलिस्ट हैं, जवाब में उन्होंने कहा था कौन विजेंद्र सिंहइसलिए हम भी यही कहेंगे। 

Police transfer : पुलिस विभाग में फेरबदल, 200 पुलिसकर्मी हुए यहां से वहां, देखिए पूरी लिस्ट

यहां होगा बिग बॉस प्रसारण

बिग बॉस का प्रसारण जियो सिनेमा मोबाइल एप पर रात 9 बजे से 10 बजे तक एक घंटे तक देखा जा सकता है। जिन उपभोक्ताओं के पास जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन है। वो  इसका प्रसारण 24 घंटे लाइव देख सकते हैं।

  thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

dolly patil

Big Boss Bigg Boss OTT 3 नीरज गोयत बिग बॉस ओटीटी 3 बिग बॉस एल्विश यादव