अरमान मलिक की पहली पत्नी ने किया मानहानि का मुकदमा दायर

सोशल मीडिया पर तीनों को लेकर कोई न कोई पोस्ट वायरल होती रहती हैं। इसके अलावा पायल मलिक को बिग बॉस के बाहर आने के बाद व्लॉग से लेकर इंस्टाग्राम के पोस्ट पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
ेअ एँ
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने हाल ही में उन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही है जो उन्हें या उनके परिवार को धमकी दे रहे हैं।

दरअसल पायल मलिक ने 25 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो स्टेटमेंट शेयर किया था। इस स्टेटमेंट में पायल ने कहा कि उन्होंने कुछ लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है और कहा कि उन्हें जल्द ही नोटिस मिल जाएगा।  

पायल ने क्या कहा

वीडियो में पायल कह रही हैं कि फिलहाल हमें ट्रोल किया जा रहा था। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। जब कोई बड़ा हो जाता है तो उसे ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है।

लेकिन इसी के साथ अब मुझे धमकियां भी मिल रही हैं,जो लोग मुझे या मेरे परिवार को बदनाम कर रहे हैं मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के लिए यहां हूं। मैंने नाम दर्ज करवा दिए हैं। आप सभी को जल्द ही नोटिस मिल जाएगा।  

अरमान-कृतिक का वीडियो

जियो सिनेमा ने कुछ दिनों पहले बताया था कि बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ा अरमान मलिक और कृतिका मलिक का एक रोमांटिक वीडियो नकली है।

इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने बयान में कहा था JioCinema हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली किसी भी कॉन्टेंट की गुणवत्ता और उपयुक्तता तय करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग स्टैंडर्स और निर्देशों का पालन करता है।

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किए गए बिग बॉस ओटीटी’ में ऐसा कोई कंटेंट नहीं था। इसी के साथ उन्होंने कहा था कि वीडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है और यह फर्जी है। हम जियो सिनेमा की अखंडता और हमारे दर्शकों द्वारा हम पर भरोसे को कायम रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

इसी के साथ जियो सिनेमा ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि हमारी टीम इस क्लिप के सोर्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है और बिग बॉस ओटीटी और जियो सिनेमा के खिलाफ ऐसे अपमानजनक कॉन्टेंट बनाने और फैलाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

अरमान मलिक दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक यूट्यूबर अरमान मलिक रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3