मां बनने के बाद पहली बार किसी इवेंट में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, जानें पूरी डिटेल

फिल्म 'सिंघम अगेन' इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर 7 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। दीपिका पादुकोण भी इसका हिस्सा होंगी।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। यही वजह है कि अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। रोहित शेट्टी इस फिल्म के ट्रेलर को ग्रैंड लेवल पर लॉन्च करने वाले हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद पहली बार किसी इवेंट का हिस्सा बनने वाली हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च में धमाकेदार एंट्री ले सकती हैं।

दीपिका की होगी धमाकेदार एंट्री?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी की टीम ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर को किराए पर लिया है। मुंबई के इस बड़े ऑडिटोरियम में करीब 2000 पत्रकार और फैंस बैठ सकेंगे। सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे सितारे एंट्री करने वाले हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है।

ये भी खबर पढ़िए... 'सिंघम अगेन' ने रिलीज से पहले किया बंपर कलेक्शन, अजय देवगन के लिए सबसे बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील

ये नजर आएंगे सितारे

बता दें कि फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे। रोहित शेट्टी अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि इस बार सिंघम अगेन की सीधी टक्कर फिल्म 'भूल भुलैया 3' से होने वाली है। ये दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। माना जा रहा है कि इस बार कार्तिक आर्यन और विद्या बवाल की जोड़ी रोहित शेट्टी की पुलिसवालों पर भारी पड़ सकती है।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

 

कार्तिक आर्यन दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 3 अभिनेता कार्तिक आर्यन दीपिका पादुकोण न्यूज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी मनोरंजन न्यूज हिंदी मनोरंजन न्यूज Actress Deepika Kakkar सिंघम अगेन सिंघम अगेन ट्रेलर लॉन्च