'सिंघम अगेन' ने रिलीज से पहले किया बंपर कलेक्शन, अजय देवगन के लिए सबसे बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' ने रिलीज से पहले ही बंपर कलेक्शन कर लिया है, जो न केवल अजय देवगन के लिए बल्कि पूरी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
सिंघम अगेन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' फैंस के लिए एक बड़ी खुशी लेकर आई है। इस फिल्म का इंतजार दर्शकों में काफी उत्साह पैदा कर रहा है, खासकर जब इसे इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म की बड़ी स्टार कास्ट और दमदार कहानी की वजह से इसकी अपेक्षाएं और भी अधिक बढ़ गई हैं।

रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपए की कमाई

हाल ही में, 'सिंघम अगेन' से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जो न केवल अजय देवगन के लिए बल्कि पूरी टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इस डील के चलते फिल्म के डिजिटल, म्यूजिक और सैटेलाइट राइट्स बेचे गए हैं। इससे मेकर्स को एक भारी भरकम रकम हासिल हुई है।

सबसे बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील

सूत्रों ने बताया कि यह अजय देवगन और उनके सहयोगी निर्देशक रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ी नॉन-थियेट्रिकल डील है। रोहित शेट्टी की फिल्मों ने हमेशा दर्शकों की जबर्दस्त मांग के कारण सैटेलाइट प्लेयर्स से बड़ी रकम हासिल की है। 'सिंघम अगेन' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म से प्रीमियम कीमतें मिली हैं। इससे फिल्म की व्यावसायिक संभावनाएं और भी मजबूत हो गई हैं।

रिलीज से पहले ही 80 प्रतिशत वसूल

फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ रुपए रखा गया है, और नॉन-थिएट्रिकल डील के माध्यम से 200 करोड़ रुपए की कमाई करने के बाद, फिल्म ने अपने बजट का 80 प्रतिशत वसूल लिया है। यह दर्शाता है कि फिल्म को रिलीज से पहले ही सफलता मिल चुकी है, जो उसके लिए एक सकारात्मक संकेत है।

सिंघम अगेन का स्टार कास्ट

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, आशुतोष राणा, दयानंद शेट्टी और श्वेता तिवारी जैसे बड़े सितारे भी शामिल हैं। अर्जुन कपूर इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इतनी बड़ी कास्ट और प्रसिद्ध निर्देशक के साथ, 'सिंघम अगेन' को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

अजय देवगन Ajay Devgn सिंघम अगेन Singham Again दिवाली रिलीज Diwali Release नॉन थियेट्रिकल डील Non Theatrical Deal बॉक्स ऑफिस कमाई Box Office Earnings