करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर आउट, मर्डर की गुत्थी सुलझाने आ रही एक्ट्रेस

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर 20 अगस्त को रिलीज़ हो गया है। जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
The Buckingham Murders Teaser
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Buckingham Murders Teaser Out: करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर आज मंगलवार 20 अगस्त को रिलीज हो गया है। इस थ्रिलर फिल्म में करीना ने अपने लेडी बॉस अवतार से फैंस को प्रभावित किया है।

करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया टीजर

करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म के टीजर की एक झलक साझा की है। उन्होंने रक्षाबंधन के अवसर पर एक पोस्टर साझा करके टीजर जारी करने की घोषणा की थी। टीजर में सस्पेंस और थ्रिलर का मिश्रण है, जिससे उम्मीद है कि फिल्म भी दर्शकों को आकर्षित करेगी।

ये खबर भी पढ़िए...तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कंटेंट से की छेड़छाड़ तो होगी कार्रवाई

साथ में दिखी एकता और करीना

करीना कपूर खान और एकता कपूर 'द बकिंघम मर्डर्स' के माध्यम से फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। एकता 'द बकिंघम मर्डर्स' फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले, करीना ने इसी साल एकता कपूर की फिल्म 'क्रू' में अभिनय किया था। 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना पुलिस अधिकारी जसमीत भामरा की भूमिका में नजर आएंगी, जो बकिंघमशायर में मारे गए एक बच्चे की मौत के मामले को सुलझाती हुई दिखाई देंगी।

ये खबर भी पढ़िए...बॉलीवुड सितारों ने इस अंदाज में मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार, देखें तस्वीरें...

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म

करीना का लेडी बॉस लुक फैंस को सिनेमाघरों में लाने में सफल हो सकता है। एक्ट्रेस ने अपने इंटेंस और थ्रिलिंग अभिनय से दर्शकों को आकर्षित किया है। 'द बकिंघम मर्डर्स' के माध्यम से, करीना दर्शकों के सामने एक नया और अलग अवतार पेश करेंगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक हंसल मेहता ने किया है।

ये खबर भी पढ़िए...करण पटेल-अंकिता के रिश्ते में आई दरार, तलाक की बातों पर किया रिएक्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' पहले 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के तहत निर्मित और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई इस फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

करीना कपूर Kareena Kapoor The Buckingham Murders Teaser Out The Buckingham Murders द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan