विक्की कौशल की Bad Newz उनके लिए बनी Good News

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज़' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही है। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स को देखते हुए लग रहा है कि ये पहले हफ्ते में 30 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
BAD NEWS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bad Newz Box Office Collection : विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की 'बैड न्यूज़' शुक्रवार, 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है। इसके चलते इसकी खूब एडवांस बुकिंग भी हुई थी। वहीं फिल्म को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ये खबर भी पढ़िए...रणदीप हुड्डा की जमीन का होगा इंस्पेक्शन, एमपी हाईकोर्ट ने दिए आदेश

Bad Newz ने कितने करोड़ से की ओपनिंग ?

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज़' अपनी यूनिक कहानी की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के पहले दिन के लिए 93,924 टिकटों की बिक्री से 3.71 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। वहीं अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तो इसे दर्शको से पहले दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म की पहले दिन के लिए शानदार एडवांस बुकिंग के चलते इसकी शुरुआत अच्छी रही है। वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'बैड न्यूज़' ने रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है।

Vicky Kaushal Triptii's movie Bad News passed from Censor Board with U/A certificate know about its runtime

ये खबर भी पढ़िए...जाह्नवी कपूर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई भर्ती

विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर

'बैड न्यूज़' 8.50 करोड़ की कमाई के साथ विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। इससे पहले विक्की की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया था।

'बैड न्यूज़' की अच्छी रही शुरुआत

बता दें कि इन दिनों सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की 'सरफिरा', कमल हासन की 'इंडियन 3' और तीन हफ्तों से गर्दा उड़ा रही 'कल्कि 2898' भी जमी हुई हैं। हालांकि इन फिल्मों की भीड़ के बीच 'बैड न्यूज़' को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। जिसके चलते फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स को देखते हुए लग रहा है कि ये पहले हफ्ते में 30 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

Bad Newz box office collection Day 1: Vicky Kaushal film opens strong,  earns Rs 8.5 crore - India Today

ये खबर भी पढ़िए...जान्हवी कपूर को हुई फूड पॉइजनिंग, हॉस्पिटल में एडमिट, फैन्स ने कहा- GET WELL SOON

गुड न्यूज की सीक्वल है बैड न्यूज

बैड न्यूज़ अक्षय कुमार स्टारर गुड न्यूज की सीक्वल है। गुड न्यूज का लाइफटाइम कलेक्शन 201.14 करोड़ रुपए रहा था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी। अब विक्की कौशल से भी यही उम्मीद की जा रही है कि 'बैड न्यूज़' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी।

'बैड न्यूज' की क्या है कहानी? 

Bad Newz (2024) - IMDb

बैड न्यूज की कहानी एक बेहद ही रेयर और अनोखे तरह की प्रेगनेंसी पर आधारित है जिसे हेटरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन कहा जाता है। इसमें एक ही प्रेगनेंसी के दो अलग-अलग बायोलॉजिकल पिता होते हैं। हेटरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन बेहद दुर्लभ घटना है जो मेडिकली मुमकिन है।

फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी किरदार सलोनी जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग रहते हैं। जो कि अखिल चड्ढा (विक्की कौशल) और गुरबीर पन्नू (एमी विर्क) हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Bad Newz Box Office Collection Bad Newz