सुशील आनंद की खुली चुनौती, बोले- मैं तैयार राधिका खेड़ा भी कराएं अपना नार्को टेस्ट

छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद रविवार को राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सोमवार को उन्होंने सुशील आनंद शुक्ला समेत कई बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे।

author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
Radhika Kheda Sushil Anand Shukla

राधिका खेड़ा सुशील आनंद शुक्ला

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. छत्तीसगढ़ में विवाद के बाद रविवार (5 मई) को राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। कांग्रेस छोड़ने के बाद राधिका खेड़ा ने दिल्ली में एक्टर शेखर सुमन के साथ बीजेपी में शामिल हो गई हैं। इधर राधिका के bjp में शामिल होते ही कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने मानहानि का नोटिस जारी करते हुए नार्को टेस्ट कराने का खुला चैलेंज दिया है। 

राधिका खेड़ा ने लगाए आरोप

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सोमवार को उन्होंने सुशील आनंद शुक्ला ( Sushil Anand Shukla ) समेत कई बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए थे। राधिका खेड़ा ( Radhika Kheda ) ने कहा कि, राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मुझे सुशील आनंद शुक्ला ने शराब ऑफर की। भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ छोड़ दो। राजीव भवन में मुझे बंद किया गया, मैं चीखती-चिल्लाती, गुहार लगाती रही। मुझे गालियां दी गईं। मैंने ये बात सचिन पायलट, भूपेश बघेल और जयराम रमेश को बताई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। इस पर देर शाम सुशील आनंद शुक्ला ने भी उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया है।

ये खबर भी पढ़िए...खरगोन में PM बोले- मैंने कांग्रेस के दिमाग का एक्सरे किया है, कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है

मेरे चरित्र की हत्या हुई: सुशील

सुशील आनंद शुक्ला ने मीडिया से कहा कि, मेरी सामाजिक और पारिवारिक प्रतिष्ठा है मैं शिक्षित परिवार से हूं। मैं बहुत ज्यादा अपमानित और आहत हुआ हूं। राधिका खेड़ा ने मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की है। विमर्श वाद- विवाद होते रहते हैं, सिर्फ लिंग भेद के आधार पर अधिकारों का दुरुपयोग बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

ये खबर भी पढ़िए...वोटिंग के दौरान मुरैना में बवाल, कांग्रेस नेताओं से मारपीट

शुक्ला ने कहा कि, राधिका खेड़ा ने कई आरोप लगाए हैं और मेरे चरित्र की हत्या करने की कोशिश की गई। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मैंने उन्हें शराब की पेशकश की और उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया, शुक्ला ने दावा किया कि मैं छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हूं और हर कोई जानता है कि मैंने शराब का सेवन नहीं किया।

ये खबर भी पढ़िए...विधायक की बालकनी में कपल ने किया KISS, कुछ दिन पहले विधायक ने पार्क में बात करते समय फटकारा था

मानहानि का नोटिस भेजा

शुक्ला ने खेड़ा के सभी आरोपो का खंडन करते हुए कहा की, पवन खेड़ा के दौरे की तैयारी में राधिका छत्तीसगढ़ के मीडिया सेल से आगे निकल गई। जब ओवरपास को लेकर आपत्ति जताई गई तो वह उपद्रव मचाने लगी।

ये खबर भी पढ़िए...झल्लाए दिग्विजय सिंह गुस्से में बोले, EVM में वोट डाले 11 दिखा रही 50... फिर ले लिया बड़ा फैसला

राधिका खेड़ा के खिलाफ सुशील आनंद शुक्ला ने मानहानि का नोटिस भेज दिया है। 6 मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, मैं इस मामले को ऐसे ही नहीं छोडूंगा। दुशील शब्द से मेरी भावनाएं आहत हुई है मैं इस पर पूरी लड़ाई लडूंगा। इसके बाद देर शाम उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा साथ ही राधिका को नार्को टेस्ट की चुनौती भी दे दी। राधिका और मेरा दोनों का नार्को टेस्ट हो जाए तो पता चल जाएगा कौन झूठ बोल रहा।

शेखर सुमन ने भी ली सदस्यता

राधिका खेड़ा के साथ ही दिल्ली में एक्टर शेखर सुमन ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है। उन्होंने 2009 का लोकसभा चुनाव भी कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब सीट से लड़ा था, लेकिन उन्हें बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा से हार का सामना करना पड़ा था। बाद में साल 2012 में उन्होंने कांग्रेस से रिजाइन कर दिया था। उनका कहना था कि निजी और व्यावसायिक व्यस्तता के कारण पार्टी के लिए समय निकालना मुश्किल था। इस वजह से वे पार्टी छोड़ रहे हैं।

Radhika Kheda राधिका खेड़ा