झल्लाए दिग्विजय सिंह गुस्से में बोले, EVM में वोट डाले 11 दिखा रही 50... फिर ले लिया बड़ा फैसला

दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ क्षेत्र में चल रहे मतदान को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि एक पोलिंग बूथ पर सिर्फ 11 वोट डाले गए हैं, लेकिन मशीन बता रही है कि 50 वोट डल चुके हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
्गुनगरोब
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने वोटिंग को लेकर आरोप लगाए हैं। दिग्विजय सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनके पास राजगढ़ के एक पोलिंग बूथ की कुछ रिपोर्ट आई है। दिग्विजय ने बताया कि एक पोलिंग बूथ पर सिर्फ 11 वोट डाले गए हैं, लेकिन मशीन बता रही है कि 50 वोट डल चुके हैं। आखिर इतनी बड़ी गड़बड़ी कैसे हुई? इसी के साथ दिग्विजय ने आरोप लगाते हैं कि वोटिंग में फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा फैसला भी ले लिया... 

क्या बोले दिग्विजय सिंह 

 दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता पंकज यादव को थाने में बैठाया जाता है, लेकिन बीजेपी के आपराधिक किस्म के लोगों को खुला छोड़ दिया जाता है। इसी के साथ दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ के 100 मीटर के दायरे से दूर रखा गया है ,लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ के 100 मीटर के अंदर भगवान राम के पोस्टर-बैनर के साथ जाने दिया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें...हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वाले धीरेंद्र शास्त्री अब इस्लामिक देश दुबई में करेंगे कथा

एयर इंडिया में Junior Officer सहित अन्य पदों पर भर्ती, जल्द करें अप्लाई

विधायक की बालकनी में कपल ने किया KISS

ग्वालियर की स्टेट बॉक्सिंग चैंपियन आदिश्री ने हरियाणा में की आत्महत्या

आखिरी चुनाव को लेकर क्या बोले दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने बताया कि ये उनका आखिरी चुनाव इसलिए है, क्योंकि अब उनकी उम्र 77 साल हो चुकी है और उनका मानना है कि अब नए लड़कों को मौका मिलना चाहिए। यानी वो अब कोई अन्य चुनाव नहीं लड़ेंगे।

दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा