इंदौर में पीएम मोदी की तरह बोले सीएम, कहा- कांग्रेस दिन भर हमें गाली देती है कि मामा कहां से आ गया

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में पीएम मोदी की तरह बोले सीएम, कहा- कांग्रेस दिन भर हमें गाली देती है कि मामा कहां से आ गया

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में जानापाव में भगवान परशुराम लोक का भूमिपूजन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 30 मई की शाम को किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की तर्ज पर कहा कि कांग्रेस का काम दिन भर हमें गाली देने का है कि मामा पता नहीं कहां से आ गया। हम जो कहते हैं वह करते हैं लेकिन कांग्रेस कर्म नहीं करती ना जनता की चिंता करती है केवल भाषण देती है। वह ऐसे काम कर ही नहीं सकती है। कई बार कहते हैं कि सीएम को क्या हो गया है? लोक पर लोक बना रही है, कहने दो हम लोक बनाएंगे, देश संविधान से चलता है, लेकिन धर्म आधार है। सीएम ने जानापाव में भगवान परशुराम लोक के तहत दस करोड़ 31 लाख की लागत के कामों का भूमिपूजन किया। 





लाड़ली बहना योजना में शगुन का एक रुपए भी मिलेगा





लाड़ली बहन योजना को लेकर सीएम ने कहा कि दस जून को पहली किश्त आएगी जो एक हजार रुपए की जगह 1001 रुपए होगा, क्योंकि पहली किश्त है तो एक रुपए शगुन की राशि के बतौर आएगी। एक जून से योजना में शामिल होने की सूचना लाड़ली बहनाओं को दी जाएगी। 





जानापाव का दौरा सीएम को 1100 करोड़ का पड़ा





इस दौरान उन्होंने नर्मदा नदी के पानी को भी जानपाव सहित आसपास के गावों में पहुंचाने की घोषणा की, इसके लिए करीब 1100 करोड़ खर्च होंगे। जिस पर सीएम ने हसंते हुए कहा कि मुझे जानापाव का यह दौरा 1100 करोड़ का पड़ रहा है। इसके लिए लंबे समय से मंत्री उषा ठाकुर, सांसद कविता पाटीदार व अन्य मांग कर रहे थे। इसमें जो भी गांवों की सूची आई है वहां उन्हें महेश्वर जानपाव योजना में शामिल किया जाएगा और पंप करके पानी को यहां लाया जाएगा जो काफी महंगा होगा। इसलिए इसमें जलकर भी लगेगा। 





यह खबर भी पढ़ें





कांग्रेस ने कहा 10 साल में बीस गुना बढ़ गई भूपेंद्र सिंह और पत्नी की संपत्ति, मंत्री बोले- 1200 एकड़ का मालगुजार हूं, नंगा भूखा नहीं





रोपवे भी बनाने की घोषणा





सीएम ने इस दौरान जानापाव में रोपवे बनाने की भी घोषणा की और साथ ही कहा कि जैसा आगे भगवान परशुराम चाहेंगे आगे के विकास काम होंगे, संतों की मंशा से आगे स्वरूप तय किया जाएगा। हमने केवल एक महीने आठ दिन में योजना को स्वीकृत कर मंजूरी देकर भूमिपूजन कर दिया, जो केवल बीजेपी ही कर सकती है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कहा बीजेपी सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है। वहीं पर्यटन व धर्मस्व मंत्री उषा ठाकुर ने बताया कि यहां पर निरंतर 90 गांव के लोगों द्वारा शिवजाप किया जाएगा। कार्यक्रम में मंत्री तुलसी सिलावट, धार सांसद छतरसिंह दरबार व अन्य अतिथि भी उपस्थित थे।





उज्जैन की घटना पर बोली मंत्री, यह प्राकृतिक आपदा थी





वहीं मंगलवार को मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री उषा ठाकुर ने उज्जैन में सप्तऋषि की मूर्तियां गिरने और खंडित होने पर कहा कि यह प्राकृतिक आपदा थी, इसमें घटना-दुर्घटना स्वाभाविक है। धीरे-धीरे वहां की मूर्तियों को पत्थर, संगमरमर में बदल रहे हैं, यह क्रमश: हो रहा है, कुछ बदल गई है। वैसे ही बनना था बनेगी ही। कांग्रेस के आरोपों पर कहा कि जैसे चोरों को सारे चोर नजर आते हैं, उन्हें भी ऐसा ही हो रहा है, उन्होंने जीवन भर भ्रष्टाचार ही किया है। कांग्रेस के दावे खोखले होते हैं वह जो कहते हैं वह इस जन्म में पूरा करके दिखा ही नहीं सकते हैं। कहते थे कर्ज माफी नहीं हुई तो दस दिन में सीएम बदल देंगे। पूरा देश उन्हें जानता है।



MP News एमपी न्यूज Shivraj taunt in Indore CM said like PM Modi Congress abuses us throughout the day इंदौर में शिवराज का तंज पीएम मोदी की तरह बोले सीएम कांग्रेस दिन भर हमें गाली देती है