जबलपुर में ब्यूटीशियन ने बिगाड़ा दुल्हन का मेकअप, पुलिस थाने पहुंचा मामला; ब्यूटीपार्लर संचालक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में ब्यूटीशियन ने बिगाड़ा दुल्हन का मेकअप, पुलिस थाने पहुंचा मामला; ब्यूटीपार्लर संचालक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

Jabalpur. जबलपुर में एक शादी के दौरान एक दुल्हन का मेकअप क्या बिगड़ा, बात यहां तक पहुंच गई कि पुलिस को शिकायत पर एफआईआर दर्ज करनी पड़ी। मामला कोतवाली थाना इलाके का है जहां एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी में मेकअप के लिए ब्यूटीशियन को हायर किया था। आरोप है कि जब दुल्हन मेकअप के लिए पहुंची तो ब्यूटीशियन ने अपने कर्मचारियों से उसका मेकअप करा दिया। परिजन का कहना है मेकअप दिखने में काफी भद्दा लग रहा था। जब इस बात की शिकायत परिवारवालों ने ब्यूटीशियन से की तो उसने खरी-खोटी सुनाने के साथ-साथ जातिगत रूप से अपमानित भी किया और धमकी भी दी।





मेकअप आर्टिस्ट ने 3 हजार लिए, लेकिन भद्दा मेकअप करा दिया





6 दिसंबर को कोतवाली थाने पहुंचे सेन वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ पहुंचे पीड़ित परिवार ने शिकायत दी। परिवार ने शिकायत में कहा है कि मेकअप के लिए मोनिका मेकअप स्टूडियो की संचालिका मोनिका पाठक ने उनसे 3 हजार रुपए लिए थे, लेकिन शादी के दौरान अपने कर्मचारियों से बेटी का मेकअप करा दिया। जो कि काफी भद्दा था। सेवा में कमी को लेकर जब संचालिका से शिकायत की गई तो वह फोन पर और अन्य तरीकों से उन्हें धमकाने लगी और जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया। 





कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर ब्यूटी पार्लर संचालिका के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले को जांच में लिया गया है। उधर इस मामले में ब्यूटीशियन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पा रही है। परिवार का कहना है कि जब उसने काम करने के पैसे लिए थे तो काम बिगड़ जाने पर शिकायत को भी सुनना चाहिए था। न कि परिवार को धमकियां देना चाहिए थे। फिलहाल प्रकरण बेहद मामूली धाराओं का है। जांच बाद मामले में धाराएं बढ़ भी सकती हैं। 



एमपी न्यूज Jabalpur Makeup Spoiled FIR FIR on Beautician Allegation on Beauty Parlour People angers makeup spoiled Jabalpur News- जबलपुर मेकअप बिगाड़ा एफआईआर ब्यूटीशियन पर केस ब्यूटी पार्लर पर आरोप मेकअप बिगाड़ा तो लोग भड़के