Ujjain में two innocent पर गिरा Electricity का Pole दोनों की hospital में Death- MP News
होम / मध्‍यप्रदेश / उज्जैन में घर के बाहर बैठकर पढ़ाई कर रहे...

उज्जैन में घर के बाहर बैठकर पढ़ाई कर रहे दो मासूमों पर गिरा बिजली का पोल, अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत

Jitendra Shrivastava
Nov 24, 2022 06:17 PM
 बिजली का पोल गिरने से दो मासूमों की मौत
बिजली का पोल गिरने से दो मासूमों की मौत

नासिर बेलिम रंगरेज, UJJAIN. बुधवार देर रात ग्राम रलायता में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब बिजली का पोल गिरने से दो मासूमों की मौत हो गई। बच्चे घर के बाहर बैठकर पढ़ाई कर रहे थे, इसी दौरान यह घटना हुई परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉ. ने मृत घोषित कर दिया। 

पोल बदलने की ग्रामीण कई बार कर चुके शिकायत 


घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया। ग्रामीण बीते समय से पोल बदलने की शिकायत एमपीबी से करते आ रहे थे उसके बावजूद बिजली का खंभा नहीं बदला गया। ग्रामीणों का कहना है की विद्युत विभाग के जिम्मेदार ऊपर नहीं रेंगी जूं। विद्युत विभाग के जिम्मेदारों ने एक नहीं सुनी व आज यह घटना हो गई इसका जिम्मेदार कौन रहेगा। घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया है। 

यह खबर भी पढ़ें

सूचना मिलते ही एसडीएम और डीएसपी घटना स्थल पर पहुंचे

घटना की सूचना मिलते ही देर रात एसडीएम संजीव साहू, डीएसपी संतोष कोल और थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान घटनास्थल होते हुए अस्पताल पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। वहीं एसडीएम ने ग्रामीणों को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। सूचना मिलते ही करणी सेना के शैलेंद्र सिंह झाला जिला अस्पताल पहंुचे, उन्होंने करणी सैनिकों के साथ अस्पताल का घेराव भी किया। प्रशासन से मृतकों को 25-25 लाख मुआवजा देने की भी मांग की है साथ ही विद्युत विभाग के जिम्मेदारों पर कार्रवाई की भी मांग की है।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media