इंदौर में फिल्म पठान पर विवाद, हिंदू संगठन विश्व हिंदू परिषद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 27 जनवरी को हमले की आशंका जताई

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में फिल्म पठान पर विवाद, हिंदू संगठन विश्व हिंदू परिषद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 27 जनवरी को हमले की आशंका जताई

संजय गुप्ता, INDORE. फिल्म पठान की रिलीज के बीच इंदौर में विवाद की स्थिति बनी हुई है। इस मामले में 26 जनवरी को विश्व हिंदू परिषद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इसमें परिषद मालवा प्रान्त के प्रांतमंत्री सोहन विश्वकर्मा ने कहा कि 25 जनवरी को एक समुदाय के द्वारा इंदौर सहित अन्य जगहों पर आपत्तिजनक नारे लगाते हुए कुछ लोगों के साथ मारपीट की गई। विश्वकर्मा ने कहा कि 27 जनवरी को बड़ी घटनाओं एवं हमले की साजिश रची जा सकती है।





मारपीट के आरोपी नहीं हुए गिरफ्तार 





प्रकाश के घर एजाज और उनके साथियों द्वारा की गई मारपीट के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। केवल केस दर्ज हुआ है। छत्रीपुरा में किए गए केस में तनु शर्मा को बेवजह फंसाया गया। साथ ही तनु शर्मा एवं विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों द्वारा कुछ माह पूर्व चंदन नगर क्षेत्र के एयरपोर्ट से लगे एक जमीन के मामले में कुख्यात भू माफिया के खिलाफ मोर्चा खोलकर पुलिस में शिकायत की थी। सोशल मीडिया पर हिंदुओं को धमकियां मिल रही हैं। हमारी मांग है तन्नु शर्मा और उसके परिवार के साथ बाकी हिंदू कार्यकर्ताओं को भी सुरक्षा मिले। 





ये खबर भी पढ़ें...











नारेबाजी करने वालों को भेजा गया जेल 





इधर, कस्तूर टॉकीज में नारेबाजी करने वालों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी आरोपी सन्नी पिता विनोद मेवाडे, भारत पिता किसन सौदे, राकेश पिता कन्हैयालाल ओटकर, विकास पिता कन्हैयालाल ओटकर को कोर्ट से जेल भेज दिया गया। सभी आरोपियों की ओर से अपना जमानत आवेदन पेश किया गया था, लेकिन अवकाश होने के चलते जमानत आवेदन पर बाद में सुनवाई होगी।





सभी टीआई को दिन-रात थाने पर ही रूकने के आदेश





शाहरूख खान की पठान मूवी के 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद हुए विवादों के बाद 26 जनवरी को पूरे शहर में शांति रही और थिएटरों में लगभग सभी शो हाउसफुल रहे। दर्शकों ने 29 जनवरी, रविवार तक की एडवांस बुकिंग कर दी। विवाद थमने के बाद दर्शकों के बीच मूवी को लेकर जमकर क्रेज देखा गया। लोग ग्रुप बनाकर मूवी देखने जा रहे हैं। लेकिन पुलिस महकमे को अलर्ट पर रखा गया है। यहां तक कि सभी टीआई (थाना प्रभारियों) को आदेश दिए गए हैं कि वह थाना नहीं छोड़े और दिन-रात थाने पर ही रहे। वहीं मूवी को लेकर उठे विवादों के बाद चंदननगर, सदर बाजार और छत्रीपुरा तीन अलग-अलग थानों में पुलिस ने धार्मिक भावना भड़काने के साथ ही मारपीट के का केस दर्ज किए हैं। 



MP News एमपी न्यूज Uproar over film Pathan press conference of Vishwa Hindu Parishad fear of attack on January 27 फिल्म पठान पर बवाल विश्व हिंदू परिषद की प्रेस कॉन्फ्रेंस 27 जनवरी को हमले की आशंका