Advertisment

लोकसभा चुनाव से पहले MP में आईटी की एंट्री, कांग्रेसियों में हड़कंप

इनकम टैक्स विभाग ने मप्र के 70 कांग्रेसियों को समन जारी कर दिया है। इनमें विक्रांत भूरिया, गोविंद गोयल, मधु भगत और देवाशीष जरारीया भी शामिल हैं। विक्रांत भूरिया और मधु भगत विधायक हैं वहीं देवाशीष जरारिया भिंड लोकसभा के प्रत्याशी रह चुके हैं। राजनीति

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
incometax

मप्र के 70 कांग्रेसियों को समन जारी।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव से पहले mp में आईटी की एंट्री हो चुकी हैl सूत्रों की माने तो मध्यप्रदेश कांग्रेस के लगभग 70 नेताओं को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने समन जारी किया है। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि कांग्रेस (CONGRESS) के जिन लोगों को समन मिला है उनकी संख्या 100 तक जा सकती है।

Advertisment

मध्यप्रदेश के 70 कांग्रेसियों को आईटी का समन   

इनकम टैक्स विभाग ने मप्र के 70 कांग्रेसियों को समन जारी कर दिया है। इनमें विक्रांत भूरिया, गोविंद गोयल, मधु भगत और देवाशीष जरारीया जैसे कांग्रेसी शामिल हैं। विक्रांत भूरिया झाबुआ से विधायक हैं वहीं देवाशीष जरारिया भिंड लोकसभा सीट से प्रत्याशी रह चुके हैं। गोविंद गोयल बिजनेसमैन के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तो मधु भगत परसवाड़ा से विधायक हैं।

कमलनाथ पर बीजेपी में घमासान, अब डिप्टी सीएम ने क्या बोल दिया, जानिए

आईटी का समन मिलने के बाद AICC में हड़कंप 

ये समन पिछले लोकसभा चुनाव में खर्च हुए रुपयों को लेकर है। इस समन में आयकर विभाग ने ये सवाल किया है नेता ये बताएं कि आखिर उन्हें रकम कहां कहां से मिली और उस रकम को कहां कहां खर्च किया गया। कांग्रेस सूत्रों की माने तो आयकर विभाग जिन रुपयों को लेकर सवाल कर रहा है उसका जिक्र सिर्फ कागजों पर हैं न कि किसी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में। जिन कांग्रेस नेताओं को आयकर विभाग का समन मिला है उनमें गोविंद गोयल, मधु भगत और देवाशीष जरारीया जैसे कांग्रेसी शामिल हैं। आयकर विभाग का समन मिलने के बाद AICC में हड़कंप मचा हुआ है। जानकार तो यहां तक कहते हैं कि इन नेताओं को दिल्ली जाकर इस समन का जवाब देना है इसके लिए कांग्रेस ने वकील भी तैयार कर लिया है।

CONGRESS MP में आईटी की एंट्री IT
Advertisment
Advertisment