Advertisment

नकुलनाथ ने खुद को घोषित किया प्रत्याशी, बोले- मैं ही लडूंगा चुनाव

छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने कहा है, 'इस बार भी लोकसभा चुनाव मैं ही लडूंगा, कमलनाथ नहीं लड़ेंगे।' नकुलनाथ सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र के परासिया में आभार सभा को संबोधित कर रहे थे।मध्यप्रदेश

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
FILE PHOTO

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ

BHOPAL. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ( Congress MP Nakulnath ) ने एलान किया है कि वे लोकसभा चुनाव 2024 ( Lok Sabha Elections 2024 ) छिंदवाड़ा से ही लड़ेंगे. दरअसल नकुलनाथ अपने संसदीय क्षेत्र के परासिया में आभार सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले महीनों में होने वाले ( Nakulnath big announcement ) लोकसभा चुनाव में मैं ही आपका उम्मीदवार होऊंगा। ( MP News )

Advertisment

https://thesootr.com/politics/news-strike-scindia-preparing-to-start-a-new-innings-will-you-get-ticket-from-this-seat-3589865

https://thesootr.com/madhya-pradesh/more-than-200-remaining-nursing-colleges-of-mp-investigated-by-cbi-3589785

छिंदवाड़ा सीट से नकुलनाथ ने खुद को प्रत्याशी घोषित किया

Advertisment

नकुलनाथ ने कहा कि इस बार भी लोकसभा चुनाव के लिए मैं आप लोगों का उम्मीदवार रहूंगा। कुछ दिनों से अफवाहें चल रही हैं कि कमलनाथ चुनाव लड़ेंगे या नकुलनाथ लड़ेंगे। मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि कमलनाथ चुनाव नहीं लड़ेंगे, मैं लडूंगा। उनका पूरा सहयोग और मार्गदर्शन रहेगा। मुझे आप सभी से उम्मीद है कि 42 साल आपने कमलनाथ परिवार का साथ दिया है। अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में आप वही प्यार, वही विश्वास और वही आशीर्वाद नाथ परिवार को देंगे। बता दें कि पिछले दिनो तीन हिंदी भाषी राज्यों में हुए चुनाव में छिंदवाड़ा ही एकमात्र जिला है जिसकी सभी सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी जीते हैं।

पिछला चुनाव 37 हजार से ज्यादा वोटों से जीते थे नकुलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत 2019 के लोकसभा चुनाव से की थी। नकुलनाथ 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह को हराकर जीत दर्ज की थी। नकुलनाथ ने नत्थन को 37500 वोटों से हराया था।

 

MP News Lok Sabha Elections 2024 Congress MP Nakulnath Nakulnath big announcement कांग्रेस सांसद नकुलनाथ
Advertisment
Advertisment