राठौड़ के रावण वाले बयान पर डोटासरा का पलटवार, बोले- वह विद्वान ब्राह्मण था; हमने चूरू की चक्की का आटा खाया है

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
राठौड़ के रावण वाले बयान पर डोटासरा का पलटवार, बोले- वह विद्वान ब्राह्मण था; हमने चूरू की चक्की का आटा खाया है

JAIPUR. राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तर्ज पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच वार-पलटवार अभी भी जारी है। दरअसल, राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा को अहंकारी रावण कहा था, जिस पर डोटासरा ने कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए राठौड़ के बयान पर पलटवार कर कहा कि रावण भी विद्वान तो था ही। यह तो मानते हो, विद्वान ब्राह्मण था।

राठौड़ कुछ भी बोलते रहते हैं: डोटासरा

गोविंद सिंह डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ के बारे में कहा कि राठौड़ कभी ब्राह्मणों के खिलाफ टिप्पणी करते हैं तो कभी जाटों के खिलाफ, कभी ओबीसी की जाति के विरोध में टिप्पणी करते हुए नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि राठौड़ बौखलाकर कुछ भी कर देते हैं। डोटासरा ने कहा कि राठौड़ केवल लक्ष्मणगढ़ में मीटिंग करते हैं, उसमें तीन हजार लोगों के बीच केवल डोटासरा पर बोलते हैं। राठौड़ बीजेपी की तारीफ करने की बजाय डोटासरा के खिलाफ ही आरोप लगाते रहते हैं। डोटासरा ने दावा करते हुए कहा कि इस बार अगर राठौड़ चूरू से चुनाव लड़ते हैं तो 100 प्रतिशत हारेंगे। डोटासरा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि राठौड़ अक्सर उनसे पूछते हैं कि मेरे रिश्तेदारों ने कौनसी चक्की का आटा खाया है कि चार-चार आरएएस हैं, उन्होंने चूरू जिले की चक्की का आटा खाया है। राठौड़ को चूरू की चक्की का इसलिए नहीं पता है क्योंकि वह चूरू के नहीं हैं।

शेखावत बौखलाहट में बयानबाजी कर रहे हैं: डोटासरा

डोटासरा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बारे में भी कहा कि वह बौखलाहट में बयानबाजी कर रहे हैं। दरअसल, गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास पर टिप्पणी की थी कि उनकी उम्र हो गई है और बुढ़ापे में इंसान बच्चा बन जाता है और बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती हैं। शेखावत ने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि सूर्यकांता व्यास ने कुछ दिनों पहले सीएम अशोक गहलोत की तरीफ करते हुए उनकी तुलना राजा-महाराजाओं से की थी। इस पूरे मामले में गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सूर्यकांता व्यास वरिष्ठ विधायक हैं, उनको फील हुआ होगा लेकिन गजेंद्र सिंह को उन्हें माफ कर देना चाहिए, क्योंकि वह नेतृत्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। इन लोगों के मुंह से कुछ भी निकल रहा है।

राठौड़ की वायरल वीडियो पर भी बोले थे डोटासरा

डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ के एक वीडियो पर रविवार को तंज कसा था। दरअसल, शनिवार को सीकर में एक प्रेस क्रॉन्फ्रेंस में राजेंद्र राठौड़ की जुबान फिसलने से उन्होंने डोटासरा वर्सेज राठौड़ की जगह, जनता वर्सेज बीजेपी बोल दिया था। उनके इस बयान पर घेरते हुए डोटासरा ने कहा था कि आखिर सच जुबां पर आ ही गया।

राजस्थान विधानसभा चुनाव नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ राजस्थान में बीजेपी-कांग्रेस Rajasthan Assembly elections राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा को अहंकारी रावण कहा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा Congress State President Govind Singh Dotasara BJP-Congress in Rajasthan Rajendra Rathore called Dotasara an arrogant Ravana Leader of Opposition Rajendra Rathore