मप्र में कांग्रेस की पहली सूची 15 तारीख को होगी जारी, CEC की मीटिंग के बाद कमलनाथ बोले- 60 प्रत्याशियों के नाम लगभग तय

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मप्र में कांग्रेस की पहली सूची 15 तारीख को होगी जारी, CEC की मीटिंग के बाद कमलनाथ बोले- 60 प्रत्याशियों के नाम लगभग तय

BHOPAL. सीईसी की बैठक में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि लगभग 60 सीटों पर चर्चा की है। फिर से बैठक होगी। स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक तुरंत होने वाली है। हमारी प्रदेश की स्क्रीनिंग कमेटी में चर्चा करेंगे। तभी लिस्ट फाइनल करेंगे। श्राद्ध के बाद लिस्ट घोषित करेंगे। उस रफ्तार से हम चल रहे हैं, जिससे 15 तारीख को हम अपनी लिस्ट अनाउंस कर सकें।

मीडिया से चर्चा में कमलनाथ बोले

कमलनाथ ने कहा कि जितनी चर्चा हो उतना अच्छा है क्योंकि बहुत सी नई चीजें सामने आ रहीं हैं। कमलनाथ शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस की सेंट्रल इलेक्शन कमेटी (CEC) की मीटिंग के बाद मीडिया से चर्चा कर रहे थे। मीटिंग में मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, कमलनाथ, रणदीप सुरजेवाला, डॉ. गोविंद्र सिंह, ओमकार सिंह मरकाम मौजूद थे।

ये खबर भी पढ़ें...

नारायण त्रिपाठी ने छोड़ी बीजेपी, थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ, लंबे समय से कर रहे थे अलग विंध्य प्रदेश की मांग

सीटों को लेकर सकारात्मक चर्चा हुई: सुरजेवाला

प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा- काफी सीटों पर सकारात्मक चर्चा हुई। जिस तरह से पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ जी समन्वय बना रहे हैं। ये दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी मप्र में अप्रत्याशित जीत की ओर कदम बढ़ा रही है। हम सबके सामने दो उदाहरण हैं। एक तरफ भाजपा की घबराहट और सिर फुटव्वल का है। दूसरी तरफ आत्मविश्वास का है। वो आत्मविश्वास मप्र की साढे़ आठ करोड़ जनता के आशीर्वाद का है। आज ही सामने आया कि दस करोड़ आदिवासी घोटाला मप्र में हुआ।

ये खबर भी पढ़ें...

नवरात्र के पहले दिन आएगी कांग्रेस की पहली सूची, दूसरे दिन वचन पत्र और दूसरी सूची, तीसरे दिन आ सकती है आखिरी लिस्ट

स्कूली बच्चों के लिए प्रियंका गांधी ने वचन दिया है

मप्र में आदिवासियों के बजट का करोड़ों रुपए भाजपाई खा गए। ये ऑडिट रिपोर्ट्स बता रहीं हैं। मप्र में बीजेपी के नेता और उनके अफसर आदिवासियों का बजट खा रहे थे। कमलनाथ के नेतृत्व में हमने कहा किसानों की ऋण माफी होगी। पुरानी पेंशन लागू होगी। महिलाओं को 1500 रुपए देंगे। स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए पढ़ो-पढ़ाओ योजना का वचन प्रियंका गांधी ने दिया है। एक तरफ ये कांग्रेस का मॉडल है। हर बच्चा पैसा पाएगा और आगे बढ़ता जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें...

भोपाल में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की पत्रकारों से चर्चा, बोले- 'PFI और हमास तो बहाना' कांग्रेस का काम आतंकियों को बचाना



ये खबर भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री निवास में CM शिवराज सिंह ने की पत्रकारों से चर्चा, बोले- प्रियंका को कुछ नहीं आता जाता



MP News कांग्रेस के 60 प्रत्याशियों के नाम लगभग तय कांग्रेस की पहली सूची 15 तारीख को CEC की मीटिंग names of 60 Congress candidates almost decided first list of Congress on 15th Madhya Pradesh Congress एमपी न्यूज CEC meeting मध्यप्रदेश कांग्रेस