बलौदाबाजार हिंसा के बाद बीजेपी MLA के भतीजे पर हमला, पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

बीजेपी MLA ने बताया पुलिस की वर्दी पहने लोगों ने भतीजे को गाड़ी से उतारा उसके बाद बिना कुछ बोले सीधा लात- घूंसों से मारना शुरू कर दिया। मारने के बाद गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
बीजेपी MLA के भतीजे पर हमला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Baloda Bazar Violence : छत्तीसगढ़ में बलौदाबाजार हिंसा थमने के बाद बीजेपी विधायक मोतीलाल साहू के भतीजे पर कुछ अनजान लोगों ने हमला कर दिया। इसके साथ ही उनकी गाड़ी में भी तोड़- फोड़ की। विधायक मोतीलाल साहू ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। 

बीजेपी विधायक का कहना है कि हमलावरों ने पुलिस की वर्दी पहनी थी। पहले गाड़ी से नीचे उतारा उसके बाद बिना कुछ बोले मारना शुरु कर दिया। स्थिति सामान्य होने के बाद पुलिस द्वारा ऐसा बर्ताव समझ से परे है। 

हिंसा शांत होने के बाद हुआ हमला 

दरअसल, बीजेपी विधायक मोतीलाल साहू के परिवार के बच्चे अपने कुछ सहकर्मियों के साथ बलौदाबाजार गए थे। बताया जा रहा है कि वो अपनी कार से यह पूछते हुए आगे बढ़ रहा था कि विरोध थम गया या नहीं। 

जब जानकारी मिली कि सब कुछ शांत हो चुका है। तो वे लोग बेफिक्र होकर आगे बढ़ने लगे। तभी उन पर रास्ते में हमला कर दिया गया।

ये खबर पढ़िए ...CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में लुढ़का तापमान, अंधड़ के साथ बारिश का अलर्ट

MLA ने की  कार्रवाई की मांग 

विधायक मोतीलाल साहू ने बताया कि, पुलिस की वर्दी पहने युवकों ने रोककर उसे उतारा और पिटाई करने लगे। उन्होंने कुछ नहीं बताया और हमला कर दिया।

हमलावरों ने उनके परिजनों की कार के शीशे तोड़ दिए। उनके रिश्तेदार एकलव्य साहू और उसके साथ मौजूद कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटा। इस पिटाई से एकलव्य का कान फट गया।

हिंसा की घटना बलौदाबाजार में हुई। जिन लोगों ने ये किया है उन पर कार्रवाई करना छोड़ पुलिस की वर्दी पहने लोगों ने मेरे रिश्तेदार के साथ मारपीट क्यों की? यह घटना समझ से परे है।

यह देखा जाना चाहिए कि इस घटना में कौन पुलिस वाले शामिल थे? आखिर इसकी वजह क्या है? मैं इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग कर रहा हूं।

ये खबर पढ़िए ...Chhattisgarh : घोटालों के खिलाफ पार्षद का अर्धनग्न प्रदर्शन , अपनी ही पार्टी के महापौर ढेबर पर लगाए ये आरोप

बलौदाबाजार की हिंसा 

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में सतनामी समुदाय के प्रदर्शन के दौरान सोमवार को बवाल हो गया। लोगों ने कलेक्ट्रेट में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की।

इसके बाद भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ के बीच कुछ लोगों ने कलेक्ट्रेट में आगजनी की। इससे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर खाक हो गए।

इसके बाद प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इसमें पुलिसकर्मियों सहित कुछ लोग भी घायल हुए हैं। आगजनी और तोड़फोड़ के चलते बड़ी संख्या में वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

दर्जनों चार पहिया और दो पहिया वाहन जलकर खाक हो गए। वहीं कलेक्टर और एसपी दफ्तर में भी आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MLA Motilal Sahu nephew attacked | बीजेपी MLA मोतीलाल साहू के भतीजे पर हमला | पुलिस पर लगा मारपीट का आरोप

पुलिस पर लगा मारपीट का आरोप बीजेपी MLA मोतीलाल साहू के भतीजे पर हमला MLA Motilal Sahu nephew attacked Baloda Bazar Violence बलौदाबाजार हिंसा