BJP नेता ने किया महिला से रेप ! सुसाइड करने कलेक्टरेट पहुंची पीड़िता

Raipur Rape Case : एक महिला ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया है। पिछले कुछ महीनों से प्रदेश में रेप केस समेत कई जघन्य अपराधों की घटना बढ़ रही है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
BJP politician alleged rape case woman attempt suicide Collectorate
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया है। पिछले कुछ महीनों से प्रदेश में रेप केस समेत कई जघन्य अपराधों की घटना बढ़ रही है। इस मामले में एक और दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। महिला ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ने महिला के साथ दुष्कर्मदुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

इस साल 1 लाख नौकरी देगी मोहन सरकार, रेप पीड़िताओं को मिली बड़ी मदद

करवाचौथ मनाने आ रही महिला कांस्टेबल से रेप, युवक का तोड़ा दांत

 

कलेक्टरेट में महिला ने उठाया खौफनाक कदम

पीड़िता का पति धन खरीदी केंद्र में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर काम करता था, को कुछ समय पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। नौकरी की बहाली और मदद की उम्मीद में महिला भाजपा नेता सुभाष जालान से संपर्क करने गई थी। पीड़िता के पति ने कलेक्टर कार्यालय में धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो वे और उनकी पत्नी कलेक्टरेट परिसर में आत्मदाह करेंगे। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है, और प्रशासन पर दबाव बढ़ गया है।

रेपिस्ट लव जिहादी का गृहमंत्री के इलाके में भरी बरसात में निकाला जुलूस

संबंध बनाने से मना करने पर महिला की गला दबाकर हत्या, अब आरोपियों को कोर्ट ने दी उम्र कैद की सजा

चुनावी माहौल में बीजेपी नेता की हैवानियत

पीड़िता और उसके पति ने प्रशासन से निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय पुलिस और प्रशासन मामले की जांच शुरू करने की प्रक्रिया में है, लेकिन अभी तक कोई ठोस कदम उठाया नहीं गया है। इस घटना के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष जालान के खिलाफ विरोध तेज हो गया है, और राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है।

Chhattisgarh rape case नौकरी दिलाने के बहाने महिला से रेप दुष्कर्म रेप raipur rape case chhattisgarh rape case cg rape case chhattisagrh rape case छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म