गहरी नींद में सो रहा था कांग्रेस नेता का परिवार... सुबह-सुबह पहुंच गई CBI की टीम

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां सीबीआई सुबह-सुबह कांग्रेस नेता के घर पहुंची। जानकारी के मुताबिक़ इस दौरान कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला घर पर नहीं थे।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
CBI team reached the house of Congress leader early morning
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां सीबीआई सुबह-सुबह कांग्रेस नेता के घर पहुंची। जानकारी के मुताबिक़ इस दौरान कांग्रेस नेता राजेंद्र शुक्ला घर पर नहीं थे। सुबह 7 बजे जब सीबीआई की टीम राजेंद्र शुक्ला के पुराने मकान में पहुंची तो वहा अधिकारियों को घर पर सिर्फ नौकर मिला। नौकर से  पूछताछ के बाद पता चला कि कांग्रेस नेता अब अपने नए घर में निवास करते है। इसके बाद सीबीआई की टीम नए घर के लिए रवाना हो गई।



सो रहा था कांग्रेस नेता का परिवार

जब सीबीआई की टीम कांग्रेस नेता के नए घर पहुंची तो इस दौरान पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था। दरवाजा खुलते ही सीबीआई घर की छानबीन करने लगी। इस दौरान अधिकारियों को यह जानकारी मिली की राजेंद्र शुक्ला घर पर नहीं है वह बाबाधाम दर्शन के लिए गए हुए है। सूचना मिलने के बाद सीबीआई की टीम ने राजेंद्र शुक्ला की पत्नी और बेटी से पूछताछ की इसके बाद कांग्रेस नेता के शैक्षणिक दस्तावेजों, जरूरी कागजातों और बैंक डिटेल्स की छानबीन की। जांच करने के बाद अधिकारी कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने साथ ले गए।

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update cg news update Chhattisgarh news today CG News Chhattisgarh News