हाईटेक बस स्टैंड पर मवेशियों का राज, देखिए 5 करोड़ का तबेला

राजनांदगांव शहर को लगभग 6 साल पहले साढ़े पांच करोड़ की लागत से हाईटेक बस स्टैंड की सौगात मिली थी, लेकिन अब यह हाईटेक बस स्टैंड गाय-भैस के तबेले में बदल चुका है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Hitech Bus Stand
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यात्रियों की सुविधा के लिए सरकार रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड को बदलकर हाईटैक कर रही हैं, ताकि किसी को भी किसी तरह की परेशानी नहीं हो। प्रदेश में कई बस स्टैंड हाईटैक कराए गए, उन्हीं में से एक राजनांदगांव के बस स्टैंड को हाई किया गया था। राजनांदगांव शहर को लगभग 6 साल पहले साढ़े पांच करोड़ की लागत से हाईटेक बस स्टैंड की सौगात मिली थी, लेकिन अब यह हाईटेक बस स्टैंड गाय-भैस के तबेले में बदल चुका है।

हाईटैक बस स्टैंड में मवेशी कर रहे आराम

राजनांदगांव शहर को लगभग 6 साल पहले साढ़े पांच करोड़ की लागत से हाईटेक बस स्टैंड में मवेशी बडे़ आराम से रहते हैं, और मुसाफिर सड़क पर खड़े होकर बस का इंतजार करते रहते हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

छत्तीसगढ़ की निशु ने एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा, सीएम बोले तुम हो प्रदेश का गौरव

बैठने की व्यवस्था नहीं

हाईटेक बस स्टैंड के निर्माण के दौरान वादे किए गए थे कि इस बस स्टैंड में यात्रियों को हर संभव सुविधाएं प्रदान की जाएगी , लेकिन आज 6 साल बाद सुविधाएं तो दूर की बात है, यात्रियों को बस का इंतजार करने के लिए बैठने की व्यवस्था भी इस बस स्टैंड में नही है।

ये खबर भी पढ़ें...

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सैन्य अफसर समेत 5 जवान शहीद, जैश से जुड़े कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी

मवेशियों का कब्जा 

निगम के अधिकारियों लापरवाही का नतीजा है कि करोड़ों रुपए की लागत से बने इस हाईटेक बस स्टैंड में अब मवेशियो ने कब्जा कर लिया है। मामले में नगर निगम आयुक्त का कहना है कि शहर में नया और पुराना दो बस स्टैंड होने के चलते दिक्कत हो रही है। जहां गंदगी है, वहां साफ सफाई हो जाती है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बस स्टैंड Bus stand rajnandgaon छत्तीसगढ़ न्यूज राजनांदगांव न्यूज