CG Weather : बिलासपुर-सरगुजा संभाग में यलो अलर्ट, बीजापुर में हुई सबसे ज्यादा बारिश

छत्तीसगढ़ में आज बिलासपुर के साथ सरगुजा संभाग में भारी बारिश होने के आसार हैं। इन इलाकों में तेज हवा भी चल सकती है। वहीं रायपुर दुर्ग समेत अन्य जिलों में हल्की बारिश होगी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
cg weather-
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Weather Update : छत्तीसगढ़ में आज बिलासपुर और सरगुजा संभाग में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। इन इलाकों में तेज हवा के साथ भारी बारिश की संभावना है। वहीं रायपुर, दुर्ग और बस्तर समेत अन्य जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। उत्तर छत्तीसगढ़ में 30 जून तक भारी बारिश की संभावना है।

ये खबर पढ़िए ...रायपुर एरोसिटी प्लान में बदलाव, दो सौ नहीं 600 एकड़ में होगा विकास

सबसे ज्यादा बीजापुर में बरसे बादल 

प्रदेश में अब तक 110.2 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है। शुक्रवार को सबसे ज्यादा बारिश बीजापुर जिले में दर्ज की गई है। यहां 230 मिमी बारिश हुई है। नगरी में 90, भाटापारा में 80, बलौदा बाजार, जगदलपुर और पाटन में 70, दोरनापाल, तोंगपाल और बस्तर में 60, अंबिकापुर में 50, जगरगुंडा, अकलतरा और मानपुर में 40, जगदलपुर में 67.6 और राजनांदगांव में 20 मिमी बारिश हुई है।

ये खबर पढ़िए ...जुलाई से मोबाइल चलाना होगा महंगा, Jio एयरटेल के बाद Vi ने भी बढ़ाई दरें

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

CG weather cg Weather News rain yellow alert छत्तीसगढ़ मौसम अपडेट छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट