रायपुर आ रही इंडिगो फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग , जानें वजह

CM Vishnu Deo Sai Today Schedule , फ्लाइट के टेकऑफ के महज 12 मिनट बाद ही इसकी एक खिड़की टूट गई। इसके चलते फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। सूरजपुर में डबल मर्डर के आरोपी कुलदीप साहू की गिरफ्तारी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
CM vishnu deo sai attend Poet Conference rajnandgaon

जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर 15 अक्टूबर को दोपहर में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस फ्लाइट ने दोपहर 1 बजे जगदलपुर से रायपुर के लिए उड़ान भरी थी। टेकऑफ के महज 12 मिनट बाद ही इसकी एक खिड़की टूट गई। इसके चलते फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी।

डबल मर्डर का आरोपी पकड़ा

सूरजपुर में 14 अक्टूबर को हुए हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी और बेटी के मर्डर का आरोपी गिरफ्तार हो गया है। अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है।

आत्मानंद स्कूल में मिला शव

बिलासपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यह शव एक ई-रिक्शा चालक का बताया जा रहा है। उसके सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। 

लिंगियाडीह राजकिशोर नगर निवासी सत्यनारायण यादव (36) किराए के मकान में घर से अलग अकेले रहता था। वह ई रिक्शा चलाता था। मंगलवार की सुबह चिंगराजपारा के अमरैया चौक स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल के अंदर बाथरूम से शव बरामद किया गया है।

कवि सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम साय

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 15 अक्टूबर मंगलवार को बस्तर एवं राजनांदगांव जिले के दौरे पर रहेंगे जहां वे विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री साय आज सुबह 10.20 बजे पुलिस ग्राउण्ड हेलीपेड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर सुबह 11.30 बजे मां दंतेश्वरी विमानतल जगदलपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री 11.40 बजे जगदलपुर में दसराहा पसरा परिसर का लोकार्पण करेंगे। 

मुरिया दरबार कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम साय

सीएम साय 11.55 बजे दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री 12.20 बजे सिरहासार भवन जगदलपुर में मुरिया दरबार कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 1.40 बजे रोटरी भवन में आयोजित बस्तर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 2.35 बजे बस्तर क्लब में मांझी चालकियों के साथ भोजन करेंगे। 

ये खबर भी पढ़िए...CGPSC भर्ती धांधली में कार्रवाई, 18 अभ्यर्थियों के घर CBI ने मारा छापा

कवि सम्मेलन में शामिल होंगे साय

इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 3.10 बजे जगदलपुर से रवाना होकर शाम 4.10 बजे राजनांदगांव पहुंचेंगे। जहां वे पुलिस लाईन में उत्कृष्ठ खिलाड़ियों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री का शाम 7.15 बजे से 8.15 तक का समय स्पीकर हाउस में आरक्षित रहेगा। सीएम साय रात 8.30 बजे से 10 बजे तक म्युनिसिपल स्कूल मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में शामिल होंगे। तत्पश्चात रात्रि 10 बजे कार द्वारा प्रस्थान कर रात्रि 11.30 बजे मुख्यमंत्री निवास रायपुर लौटेंगे।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

  • Oct 15, 2024 12:03 IST
    कर्मचारी संघ और सरकार के बीच कुछ देर में होगी बैठक, इस बात पर करेंगे चर्चा

    सरकारी कर्मचारियों की समस्‍याओं और मांगों पर विचार करने के लिए सरकार ने प्रमुख सचिव निहारिका बारिक की अध्‍यक्षता में एक कमेटी गठित की है। 5 सदस्‍यीय इस कमेटी का गठन इसी वर्ष मार्च में किया गया था। इस कमेटी ने राज्‍य के तीन कर्मचारी संगठनों को आज चर्चा के लिए बुलाया है। निहारिका बारिक कमेटी और कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के बीच आज दोपहर बाद 3 बजे मंत्रालय में बैठक होगी। 



इंडिगो फ्लाइट Chhattisgarh छत्तीसगढ़ Chhattisgarh CM Vishnudev Sai मुख्यमंत्री विष्णु देव साय CM Vishnu Deo Sai CM Vishnudeo Sai छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय Surajpur Double Murder Case