केपीएस किड्स पर डीईओ और स्कूल प्रबंधन आमने सामने, जानें वजह

केपीएस स्कूल की कई ब्रांच को लेकर शिकायत की गई है। इसमें आरोप है कि केपीएस के कई किड्स एकेडमी स्कूलों को मान्यता नहीं है। वहां बड़ी संख्या में बच्चों को एडमिशन दिया गया है।

author-image
Marut raj
New Update
केपीएस किड्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. राजधानी में चल रहे केपीएस किड्स स्कूलों की मान्यता को लेकर स्कूल प्रबंधन और डीईओ कार्यालय आमने सामने आ गए हैं। डीईओ ऑफिस का कहना है कि केपीएस किड्स के 16 में सिर्फ 2 स्कूलों को मन्यता दी गई है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने इसके जवाब में कहा है कि ये जिन स्कूलों के बारे में बताया गया है, वे विद्यालय हमारे नहीं हैं।

छत्तीसगढ़ से रामभक्त अयोध्या के लिए रवाना, CM ने ट्रेन को दिखाई झंडी

यह हैं आरोप

अलर्ट! इंडिया में 66 % लोग ऑनलाइन डेटिंग स्कैम का हुए शिकार

चर्चा है कि केपीएस स्कूल के कई ब्रांच को लेकर शिकायत की है। इसमें आरोप है कि केपीएस के कई किड्स एकेडमी स्कूलों को मान्यता नही है। वहां बड़ी संख्या में बच्चों को एडमिशन दिया गया है। इसके अलावा स्कूलों को मनमाने तरीके से गलियों में किराए के घरों में चलाया जा रहा है, जो नियमों के विरूद्ध है। इस शिकायत में ब्रांच के नाम भी सौंपे गए हैं।

Paytm Payments Bank के लिए राहत की उम्मीद खत्म, RBI के इस फैसले के बाद क्या होगा, जानें

शिकायत के बाद हो रही जांच

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में लोक शिक्षण शिक्षा विभाग के संयुक्त संचालक के पास शिकायत पहुंची थी। उन्होंने रायपुर जिला शिक्षा अधिकारी को इन स्कूलों की मान्यता को लेकर जांच के निर्देश दिए थे। इसी जांच के दौरान केपीएस प्रबंधन से जवाब मांगा गया था। KPS Kids

SC- ब्रेकअप के बाद आत्महत्या की तो उकसाने के लिए प्रेमी दोषी नहीं...

KPS Kids केपीएस किड्स