Advertisment

छत्तीसगढ़ में पुलिस के हाथों मारा गया 8 लाख का हार्डकोर नक्सली, पुलिस को मिली सफलता

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में पुलिस जवानों की बड़ी सफलता मिली है। यहां पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक हार्डकोर नक्सली मारा गया।

author-image
Pratibha Rana
New Update
k

छत्तीसगढ़ में मुठभेड़

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Raipur. छत्तीसगढ़ ( encounter-in-chhattisgarh )के दंतेवाड़ा जिले में पुलिस जवानों को बड़ी सफलता (  big success of police personnel )मिली है। यहां पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक हार्डकोर नक्सली मारा गया। बताया जा रहा है कि गोंदपल्ली- परलागट्टा गांव के बीच हुई मुठभेड़ में जवानों ने इनामी नक्सली चंद्रन्ना को ढेर कर दिया है। इस नक्सली ( Naxalite in Chhattisgarh )चंद्रन्ना पर 8 लाख का इनाम रखा गया था। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस को मौके से शव, हथियार समेत अन्य सामान भी मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है।  

Advertisment

हरदा में पटाखा विस्फोट के बीच लोग जान बचाकर भागे, चोरों ने पीड़ितों के घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम

मध्यप्रदेश का अनुपूरक बजट आज होगा पेश, लेखानुदान 12 फरवरी को

कैसे ढेर हुआ नक्सली? 

Advertisment

बताया जा रहा है कि यह इनामी नक्सली जगरगुंडा एरिया कमेटी में सक्रिय रहता था, इस पर 8 लाख रुपए का इनाम घोषित था। इसी के साथ जवानों को बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। यह सूचना सुकमा और दंतेवाड़ा के सीमावर्ती जंगलों के लिए थी। यह सूचना मिलने के साथ ही डीआरजी, बस्तर फाइटर और सीआरपीएफ के जवान सयुंक्त रूप से सर्च आपरेशन पर निकले। वहीं शाम को करीब साढे चार बजे गोंदपल्ली, परलागट्टा, बड़ेपल्ली के बीच नक्सलियों ने जवानों पर हमला कर दिया। जवानों ने भी नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में जवानों ने आठ लाख के इनामी नक्सली चंद्रन्ना  उर्फ सत्यम को ढेर कर दिया।

घोटाले का आरोपी अंबिकापुर जेडी नहीं छोड़ रहा कुर्सी, आदेश की फाइल गायब

शीघ्रलेखन, मुद्रलेखन, कम्प्यूटर कौशल परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी, 27 फरवरी तक कर सकते हैं अप्लाई

Encounter in Chhattisgarh big success of police personnel Naxalite in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में मुठभेड़
Advertisment
Advertisment