Advertisment

हरदा में पटाखा विस्फोट के बीच लोग जान बचाकर भागे, चोरों ने पीड़ितों के घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम

मध्यप्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 11 लोगों की मौत हुई थी और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए। उसी समय फैक्ट्री के आस-पास के लोग जब अपनी जान बचाकर भाग रहे थे, उसी समय उनके घरों में चोरों ने हाथ साफ कर लिया।

author-image
Pratibha Rana
New Update
J

हरदा में पटाखा विस्फोट

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

HARDA.  हरदा( Harda )में ब्लास्ट के समय लोग अपनी जान बचाने ( blast-in-harda )के लिए भाग रहे थे, वहीं चोरों ने उनके घरों में ही डांका डाल दिया।आग पर काबू पाने के बाद जब पीड़ित परिवार के परिजन घर पंहुचे, तो घर की अलमारी खुली देखकर हैरान रह गए( Harda blast in firecracker factory  )।

Advertisment

शीघ्रलेखन, मुद्रलेखन, कम्प्यूटर कौशल परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी, 27 फरवरी तक कर सकते हैं अप्लाई

दरअसल मध्यप्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 11 लोगों की मौत हुई थी और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए। उसी समय एक दूसरी शर्मसार घटना सामने आई है( theft in Harda )। फैक्ट्री के आस-पास के लोग जब अपनी जान बचाकर भाग रहे थे, उसी समय उनके घरों में चोरों ने हाथ साफ कर लिया, उनके घरों से सामान उठा ले गए, अब पीड़ित परिवार प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है। इस मामले में नर्मदापुरम रेंज के आईजी इरशाद वली का कहना है कि चोरों जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

घोटाले का आरोपी अंबिकापुर जेडी नहीं छोड़ रहा कुर्सी, आदेश की फाइल गायब

Advertisment

सारा घर साफ कर गए चोर

जानकारी के अनुसार सीहोर जिले में रहने वाली सीमा ने बताया कि उनका मायका हरदा में पटाखा फैक्ट्री पास में ही है। यहां उनकी मां दीपा बाई और भाई-भाभी रहते हैं। हरदा में हुए विस्फोट से तीनों घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सीमा, परिजनों तो अस्पताल में छोड़कर जब घर पहुंची तो उसने देखा कि घर की अलमारी के ताले टूटे पड़े हैं। उनके भाई की 6 महीने पहले शादी हुई थी, घर में भाभी के जेवरात और नकदी रखे थे, वो सब गायब थे। 

CM बदले फिर भी जमे हुए हैं माशिमं सचिव, नई सचिव को नहीं मिल रहा चार्ज

Advertisment

महिला ने कहा- बेटी के शादी के लिए पैसे रखे थे, चोर ले गए

वहीं हरदा की ही रहने वाली जानकी बाई ने बताया कि जैसे ही विस्फोट हुआ, वैसे ही हम घर छोड़कर भाग गए। बेटी की शादी के लिए पैसे रखे थे, वह चोरी हो गए, घर में कुछ भी नहीं बचा है।

बीस साल बाद कोई सीएम नहीं बल्कि वित्त मंत्री पेश करेगा अंतरिम बजट, आज दिया कुमारी के लिए बड़ा दिन

HARDA हरदा Blast in Harda theft in Harda Harda blast in firecracker factory हरदा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट
Advertisment
Advertisment