Gangrape In CG : हेड मास्टर ने साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, महिला की हालत देख लोगों का दहल उठा दिल

बिलासपुर में एक हेड मास्टर ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया। मामले में बिलासपुर हाईकोर्ट ने हेड मास्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Head master along friends gang raped woman the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Gangrape In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में एक हेड मास्टर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। बिलासपुर में एक हेड मास्टर ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप के वारदात को अंजाम दिया। मामले में बिलासपुर हाईकोर्ट ने गैंगरेप में शामिल हेड मास्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद शिक्षक अखिलेश सिंह चंदेल को निलंबित किया है।

जेल पहुंचा हेड मास्टर



बताया जा रहा है कि शासकीय प्राथमिक शाला अकोला में हेड मास्टर पदस्थ था। वहीं, गैंगरेप मामले में आरोपी हेड मास्टर जेल में बंद है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी शिक्षक ने अपने दो सा​थी प्रमोद सिंह चंदेल और यजवेंद्र सिंह चंदेल के साथ मायके जाने के लिए बस का इंतजार कर रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया था।

सुनसान जगह ले जाकर किया गैंगरेप

इसके बाद तीनों ने कार को सुनसान जगह ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित महिला की शिकायत पर बीते 9 अगस्त को तीनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, मामले की जांच के बाद अब हेड मास्टर अखिलेश सिंह चंदेल को निलंबित किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने ये कार्रवाई की है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

देखें ये विडियो

crime news छत्तीसगढ़ में गैंगरेप हेड मास्टर ने साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप Gangrape In Bilaspur Gangrape In Chhattisgarh chhattisgarh crime news GANGRAPE Gangrape In CG cg crime news