छत्तीसगढ़ पहुंचे गृह मंत्री शाह, जांजगीर-कोंडागांव में करेंगे जनसभा

शाह के दौरे के साथ ही बीजेपी प्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रही है। इससे पहले शाह कोंडागाव में लोकसभा और क्लस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे। 

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
THE SOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर सीएम विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने शाह की अगवानी की। गृह मंत्री जांजगीर में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह के दौरे के साथ ही बीजेपी प्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रही है। इससे पहले शाह कोंडागाव में लोकसभा और क्लस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाह इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नामों पर मंथन करेंगे। बताया जा रहा है कि शाह का फोकस बस्तर, कांकेर, महासमुंद जैसी लोकसभा सीटों पर रहेगा। शाह का बिलासपुर दौरा रद्द हो गया है। यहां वे प्रभारियों के साथ ही वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक करने वाले थे। विधानसभा चुनाव में जांजगीर लोकसभा की सभी 8 सीटें बीजेपी हार गई थी।

आयोध्या जाने CM साय का कांग्रेसियों को न्योता, मंत्रियों के साथ रामलला दर्शन को जाएगी साय सरकार

कांग्रेस हमलावर

छत्तीसगढ़ में सात अफसरों को बनाया आईपीएस, जानिए इन अफसरों के नाम

शाह के दौरे से एक दिन पहले बिलासपुर दौरा रद्द होने से कांग्रेस हमलावर है। यहां शाह बुद्धिजीवी सम्मेलन में शामिल होने वाले थे। इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि शाह अगर सम्मेलन में जाते तो लोग उनसे 10 साल का हिसाब मांगते, इसलिए डरकर कार्यक्रम में जाना कैंसिल कर दिया। छत्तीसगढ़ | गृह मंत्री शाह | Home Minister Shah | Chhattisgarh

खर्चे से ज्यादा हुई कमाई, जानिए कौन सी नगर निगम प्रॉफिट में आई

कांग्रेस की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, हाथ से निकल गई एक और नगर सरकार

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Home Minister Shah गृह मंत्री शाह