कैलाश विजयवर्गीय बोले- बंगाल में ममता के लोग महिलाओं से कर रहे दुराचार

रविवार के रायपुर पहुंचे एमपी ( MP) के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में महिला सीएम के राज्य में महिलाओं के साथ दुराचार हो रहा है और यह और कोई नहीं उन्ही की पार्टी के लोग कर रहे हैं।

author-image
BP shrivastava
New Update
thesootr.com

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय रविवार को रायपुर पहुंचे।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. भाजपा (BJP) के दिग्गज नेता और मप्र के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya) रविवार को रायपुर पहुंचे। उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए पश्चिम बंगाल पर निशाना साधा। हाल ही में महिलाओं के साथ वहां हुए दुष्कर्म के मामले में उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर सवाल उठाए।

पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल

कैलाश ने कहा, दुर्भाग्य की बात है कि जहां महिला मुख्यमंत्री हो वहां महिलाओं के साथ दुराचार हो रहा है। उन्हीं के पार्टी के लोग कर रहे हैं और सरकार उनको संरक्षण दे रही है। मैं समझता हूं कि ऐसी अराजकता देश में किसी भी प्रदेश में नहीं है जितनी पश्चिम बंगाल में है। इस देश को यदि नुकसान सबसे ज्यादा किसी ने पहुंचाया है तो दो चीजों ने एक परिवारवाद और दूसरा तुष्टीकरण ने। बंगाल में परिवारवाद और तुष्टीकरण भी है इसके कारण बंगाल की हालत खराब है।

ये खबर भी पढ़ें... GST Raid: दुर्ग में अवैध गुटखा फैक्ट्री में विभाग की दबिश, बड़ी मात्रा में कच्चा सामान बरामद

CM साय लिख चुके हैं ममता बनर्जी को चिट्‌ठी

पश्चिम बंगाल में जनजाति समूह की महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी ममता बनर्जी को खत लिख चुके हैं। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में 50 से अधिक जनजाति समुदाय की महिलाओं से यौन अत्याचार और जमीन पर कब्जा करने की घटना को प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शर्मनाक बताया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर इसमें शामिल आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये खबर भी पढ़ें... CG Bjp list: 11 में से 3 महिलाएं, बृजमोहन को भी टिकट, 7 टिकट काटे

नरेंद्र सिंह तोमर समेत MP के कई मंत्री भी आए

कैलाश विजयवर्गीय के साथ मप्र विधानसभा के स्पीकर नरेंद्र सिंह तोमर,  मप्र के मंत्री प्रहलाद पटेल और विश्वास सारंग सहित मध्य प्रदेश के कई कद्दावर नेता रविवार को रायपुर पहुंचे। इन सभी ने वीआईपी रोड स्थित बृजमोहन अग्रवाल के निवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

यहां बता दें, हाल ही में बृजमोहन अग्रवाल की माता पिस्ता देवी का निधन हो गया। इस वजह से परिवार से मिलने स्वर्गीय माता को श्रद्धांजलि देने MP के ये सभी दिग्गज भाजपा नेता रायपुर पहुंचे हैं। इस कड़ी में प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय जामवाल और पवन साय भी बृजमोहन से मिलने पहुंचे।

MP के नेता और मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ के मंत्री और BJP के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल की मां का 91 साल की उम्र में निधन हो गया। पिस्ता देवी अग्रवाल पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं और रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती थीं। 28 फरवरी को रायपुर में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया था। एमपी के नेता और मंत्री ने रविवार को रायपुर पहुंच कर पिस्ता देवी अग्रवाल को श्रद्धांजलि दी।

 

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय बंगाल