CM हाउस का घेराव करने निकली महिला कांग्रेस, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

CG Congress Protest : महिला कांग्रेस अपराधों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सड़क पर उतरी हैं। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास को घेरने के लिए निकले है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Mahila Congress came out to surround CM House
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Congress Protest : छत्तीसगढ़ में महिला कांग्रेस ने बड़ा प्रदर्शन किया है। महिला कांग्रेस अपराधों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सड़क पर उतरी हैं। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास को घेरने के लिए निकले है। कांग्रेस ने प्रदर्शन के दौरान भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि - राज्य सरकार आरोपियों को संरक्षण दे रही है। इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस तरह का पोस्टर भी साथ में लेकर प्रदर्शन कर रहीं हैं।

पुलिस के साथ धक्कामुक्की 

इस दौरान पुलिसकर्मी उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जमकर धक्कामुक्की हो रही है। इससे पहले रायपुर के पुराने कांग्रेस भवन के सामने सैकड़ों की संख्या में महिलाएं जमा हुई। कई कार्यकर्ता रेप पीड़िता बनकर पहुंची हैं। इसके बाद राजीव चौक से सीएम हाउस की ओर बढ़ रही हैं। विपक्ष में आने के बाद महिला कांग्रेस का यह पहला बड़ा प्रदर्शन माना जा रहा है।

महंत ने दिया बड़ा बयान

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कहा कि इन लोगों ने जगह-जगह शराब बेचने की अनुमति दे दी है। आज ज्यादातर मेडिकल दुकानें में नशे की दवाइयां बिक रही हैं, जिससे अपराध हो रहे हैं।



प्रदर्शन के दौरान दीपक बैज बोले... 

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि इस नौ महीने की सरकार में माता और बहनों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। आपको यदि जनता ने चुना है तो माता बहनों का सम्मान होना चाहिए। यह सरकार कहां से चल रही, यह दिल्ली से चल रही है, नागपुर से चल रही है। लेकिन सरकार कोई जवाब नहीं देती है। आपको बहुत शौक है न लाठी मारने का, FIR करने का, आप तैयारी कर लो, 5 साल में आप थक जाएंगे FIR लिखते-लिखते, लाठी मारते-मारते।

भूपेश बघेल ने कहा - सरकार दुष्कर्मियों को बचाने की कोशिश कर रही

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में बीजेपी की स्थिति बेहद खराब। महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, इस मुद्दे को लेकर फुलोदेवी नेताम के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास जाएंगे। आज महिलाओं के साथ अनाचार की घटना हो रही है। दुर्भाग्यजनक बात यह है कि सरकार बलात्कारियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh's Mahila Congress surround CM House Chhattisgarh Congress Protest Chhattisgarh Congress CONGRESS CG Congress Protest महिला कांग्रेस ने किया बड़ा प्रदर्शन महिला कांग्रेस ने किया CM हाउस का घेराव CM हाउस का घेराव Mahila Congress surround CM House CG Congress