Bilaspur जिला अस्पताल की Medical officer Dr. Chaurasia ने किया सुसाइड

बिलासपुर जिला अस्पताल की मेडिकल ऑफिसर डॉ. पूजा चौरसिया ने रविवार रात को सुसाइड कर लिया। सुसाइड उन्होंने मायके में किया। जहां वे अकेली थीं। उनकी मां और भाई अमेरिका में रहते हैं। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम होगा। इनके पति भी डॉक्टर हैं।

author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr

छत्तीसगढ़ जिला अस्पताल की मेडिकल ऑफिसर डाॅ. पूजा चौरसिया।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BILASPUR. जिला अस्पताल की मेडिकल ऑफिसर ( Medical officer ) डॉ. पूजा चौरसिया ( Dr. Pooja Chaurasia ) ने सुसाइड कर लिया। घटना रविवार,10 मार्च रात की है। डॉक्टर ने अपने मायके के सूने मकान में ही फांसी लगाई। घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे सुसाइड की वजह सामने नहीं आ सकी है।

ये खबर भी पढ़ें...डिप्टी CM Rajendra Shukla पर क्यों भड़कीं पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले

डॉ. पूजा चौरसिया ने मायके में लगाई फांसी

जिला अस्पताल की मेडिकल ऑफिसर पूजा चौरसिया ( 31 ) सरकंडा थाना क्षेत्र में निवासरत थीं। उनके पति डॉ. अनिकेत कौशिक भी सरकारी डॉक्टर हैं और जिला अस्पताल में पदस्थ हैं। पूजा चौरसिया का मायका सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में है। उनकी मां और भाई अमेरिका में रहते हैं। उनका विवाह डॉ. अनिकेत कौशिक से चार साल पहले हुआ था। उनकी फिलहाल कोई संतान नहीं थी। पति-पत्नी सरकंडा के अशोक नगर में रहते थे। पिछले तीन–चार दिनों से पूजा सिरगिट्टी के तिफरा स्थित मायके के मकान में आकर रह रही थीं। उनकी मां और भाई अमेरिका में थे। पूजा घर में अकेली थीं। रविवार की रात डॉ. पूजा चौरसिया ने घर में फांसी लगा कर जान देदी। सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस मौके पर पहुंची।

ये खबर भी पढ़ें... महतारी वंदन योजना में शामिल महिलाओं के खाते में कल आएगी पहली किश्त

डॉ. पूजा के पति भी अस्पताल में डॉक्टर

जानकारी के अनुसार पूजा चौरसिया के पति डॉ. अनिकेत चौरसिया कल रात रविवार को ड्यूटी पर थे। इसी दौरान रात 9 बजे के लगभग पूजा ने तिफरा स्थित अपने मायके में फांसी लगा ली। पड़ोसियों के माध्यम से जब सूचना पति को मिली तब वह भागते हुए अपने ससुराल घर पहुंचे।

ये खबर भी पढ़ें...Kuno National Park में चीता गामिनी ने दिया 5 बच्चों को जन्म

अमेरिका से मां और भाई के आने पर होगा पोस्टमार्टम

लोगों के माध्यम से सूचना पुलिस तक भी पहुंच गई थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पर प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली है कि बीते दिनों अमेरिका में डॉ. पूजा चौरसिया के पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद पूजा डिप्रेशन में थीं। फिलहाल डिप्रेशन के चलते ही आत्मघाती कदम उठाने की बात कही जा रही है। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया है। मृतका के मां और भाई के अमेरिका से आने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा।

Bilaspur Medical Officer Dr. Pooja Chaurasia