डिप्टी CM Rajendra Shukla पर क्यों भड़कीं पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले

BJP की सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल से इसलिए नाराज हैं, क्योेंकि शुक्ल ने उनका फोन रिसीव नहीं किया। मेहदेले का कहना है कि 10 बार फोन लगाया, लेकिन एक बार भी नहीं उठाया। उन्होंने शुक्ल के व्यवहार पर सवाल उठा दिए हैं।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
thesootr

डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल और पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  विपक्षी पार्टियों के नेता बीजेपी ( BJP ) जॉइन कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी में पार्टी के नेता अपनों से ही नाराज हैं। मध्य प्रदेश में ऐसा ही एक मामला तब सामने आया, जब पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ( Rajendra Shukla ) के व्यवहार पर नाराजगी जताई। उन्होंने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर डिप्टी सीएम के प्रति रोष व्यक्त किया है।

ये खबर भी पढ़ें... Gwalior में flights की वर्षा Jabalpur में आकाल, तन्खा ने न्याय मांगा

मंत्री बनने के बाद क्या ऐसा व्यवहार होना चाहिए ?

पन्ना से पूर्व विधायक और मंत्री रहीं कुसुम मेहदेले ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर लिखा, 'माननीय श्री राजेन्द्र शुक्ल जी मंत्री चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग कल दिनांक 8.3 24 से लेकर आज तक कम से कम 10 बार फोन लगाया, किन्तु आपने या सेक्रेट्री ने एक बार भी नहीं उठाया। मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए ? गलत कहा हो तो माफी।'

ये खबर भी पढ़ें... युवा संगीतकार Shrikar का Shiv Tadav Strota fusion खूब सुना जा रहा

क्यों करना पड़ा ट्वीट ? 

बीजेपी के बेबाक नेताओं में गिनी जाने वालीं पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले का ये पोस्ट अब चर्चाओं में है। कुसुम महदेले के मुताबिक उनके रिश्तेदार डॉक्टर का तबादला कर दिया गया, जो कि गलत है। उनके मुताबिक जब इस मसले पर राजेंद्र शुक्ल जी को उन्होंने कॉल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उन्हें ट्वीट करना पड़ा।

ये खबर भी पढ़ें... नेता प्रतिपक्ष Umang Singhar ने कहा- Lokayukta की नियुक्ति असंवैधानिक

 पूर्व मंत्री मेहदेले अपने बयानों के चलते पहले भी सुर्खियों में रहीं

पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वे कई बार भाजपा के नेताओं पर ही नाराजी जताते नजर आ चुकी हैं। मेहदेले कई दिग्गज नेताओं को निशाने पर ले चुकी हैं। अब एक बार फिर उनके बयान की चर्चा हो रही है। उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। 

कुसुम मेहदेले मध्य प्रदेश राजेंद्र शुक्ल Rajendra Shukla