संसद भवन में गूंज उठे MP बृजमोहन अग्रवाल, ट्रेनों के रद्द होने का उठाया मुद्दा

ट्रेनों के रद्द होने से लोग लगातार परेशान हो रहे है। वहीं रिफंड के लिए भटक रहे है। पिछले तीन साल में 2 सौ से अधिक ट्रेन निरस्त हुई है। इससे लोगों को आवाजाही में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
MP Brijmohan Agarwal raised train cancelled Parliament House
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ट्रेनों के रद्द होने से लोग लगातार परेशान हो रहे है। वहीं रिफंड के लिए इधर-उधर भटक रहे है। पिछले तीन साल में 2 सौ से अधिक ट्रेन निरस्त हुई है। इससे लोगों को आवाजाही में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के इस परेशानी को दूर करने छत्तीसगढ़ के सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने संसद भवन में ट्रेनों के रद्द होने का मुद्दा उठाया।

 

सांसद बृजमोहन  पर बोले केंद्रीय मंत्री

इसके जवाब में केन्द्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में रेलवे लाइन के विस्तार आदि का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले आदिवासी बाहुल्य छत्तीसगढ़ में साढ़े 6 किमी एक साल में काम होता था। आज 100 किमी रेल लाइन काम काम चल रहा है। यानी 15 गुना अधिक रेल लाइन का विस्तार हो रहा है। वैष्णव ने कहा कि नई लाइन को वर्तमान लाइन से जोडऩे की प्रक्रिया के कारण ट्रेनें निरस्त करने की नौबत आती है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वेब स्टोरीज की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News News cg news in hindi chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update cg news update Chhattisgarh news today CG News Chhattisgarh News