अबूझमाड़ में नक्सली-जवान के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर... जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी

Naxal Encounter In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। नारायणपुर अबूझमाड़ में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Naxals-soldiers Encounter Abujhmad 3 terrorists killed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Naxal Attack In Abujhmad : छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। नारायणपुर अबूझमाड़ में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में तीन माओवादी ढ़ेर हुए है। बताया जा रहा है कि हमले में ढेर हुए नक्सलियों में से दो पुरुष और एक नक्सली महिला हैं। इसके साथ ही जवानों ने AK 47 समेत कई हथियार बरामद किए हैं।


ढ़ेर हुए आतंकी

मिली जानकारी के मुताबिक, मुखबिर द्वारा सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि जंगल में नक्सली छिपे हुए है। जिसके बाद जवानों की टीम जंगल में सर्चिंग ऑपरेशन के लिए निकल पड़ी। सुबह-सुबह डीआरजी और सीआरपीएफ जवानों की टीम समेत संयुक्त पुलिस सर्चिंग अभियान पर निकली थी। इस दौरान नक्सली जंगल में जवानों को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। नक्सलियों के हमले का मुहतोड़ जवाब देते हुए जवानों ने भी जमकर फायरिंग की। 

जवानों के ताबड़तोड़ हमले से तीन माओवादी मारे गए। वहीं जवानों का पलड़ा भारी देखकर नक्सली जंगल से फरार हो गए। हमले में सुरक्षाबलों ने AK 47 समेत कई जानलेवा हथियार बरामद किया है। इस हमले में सभी जवान सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि अबूझमाड़ में जवानों की सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। वहीं माओवादियों के ढेर होने की संख्या भी बढ़ सकती है।

 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Naxal Attack IN chhattisgarh ​​​​​​​Chhattisgarh Naxal attack Naxal Attacks in CG naxal attack chhattisgharh naxal attack chhattisgarh naxal attack news CG Naxal Attack naxal encounter in chhattisgarh-telangana border Naxal Encounter In Chhattisgarh