डिज्नीलैंड मेले में आए तीन व्यापारियों की संदिग्ध मौत, रात में चिकन करी खाकर सोए थे

उत्तर प्रदेश से छत्तीसगढ़ के कोरबा में डिज्नीलैंड मेले में दुकान लगाने आए व्यापारियों में से तीन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक वो लोग रात में खाना खाकर सोए थे।

author-image
Dolly patil
New Update
कौरबूा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश से छत्तीसगढ़ के कोरबा में डिज्नीलैंड मेले में दुकान लगाने आए व्यापारियों में से तीन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक वो लोग रात में खाना खाकर सोए थे। इसके बाद आधी रात को उन्हें उल्टी और दस्त होने लगे... जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन लोगों की मौत हो गई। 

क्या है मौत का कारण

जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय सोहेल खान 28 वर्षी अनिल कुमार पांडे और 21 वर्षीय समीर खान की मौत हो गई। दरअसल मौत का कारण फूड प्वाइजनिंग ( food poisoning ) बताई जा रही है। साथ ही उनके सहकर्मी रियाज खान ने बताया कि रात लगभग 12 बजे मेला खत्म होने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में खाना खाने चले गए थे। सुबह उठने पर जानकारी मिली कि 28 वर्षीय अनिल कुमार पांडे, 21 वर्षीय समीर खान और 12 वर्षीय सोहेल खान की तबीयत बिगड़ गई है अचानक पेट दर्द और उल्टी से परेशान हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

ये खबर भी पढ़ें......जबलपुर : रिटायर्ड डीजी वी मधुकुमार को बड़ी राहत कैट ने विभागीय जांच पर लगाई रोक

डॉक्टरों ने क्या कहा 

जिला मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर गुणेश्वर कंवर ने बताया कि सुबह के वक्त तीनों मरीजों को लाया गया था। जहां दो की हालत बेहद गंभीर थी, दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं तीसरे को कुछ समय बाद लेकर पहुंचे जिसकी मौत पहले से हो चुकी थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि फूड पॉइजनिंग के चलते तीनों की मौत हुई होगी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा।

सतना के सरकारी मेडिकल कॉलेज ने जुगाड़ से डॉक्टर भेजकर ली मान्यता

 सांसद ने जताया दुख

कोरबा के बुधवारी मेला ग्राउंड में संचालित डिज्नीलैंड मेले में तीन लोगों की मौत पर कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने हॉस्पिटल प्रबंधन से मौत की जानकारी ली व सांसद ने घटना पर दुख जताते हुए गहरी संवेदना व्यक्त की। सांसद ने जिला प्रशासन और हॉस्पिटल प्रबंधन से मृतकों को सहयोग व अन्य संभावित प्रभावित लोगों को उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

कांस में पहली बार भारतीय को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत कोरबा में डिज्नीलैंड मेले food poisoning फूड प्वाइजनिंग